ताज़ा खबर
 

Xiaomi Pocophone F1 भारत में लॉन्च, 6.18 इंच की डिस्प्ले के साथ ये हैं खास फीचर्स और ऑफर

Poco F1 Price in India, Pocophone F1 Price in India: इसे तीन कलर ग्रेफाइट ब्लैक, स्टील ब्लू, रोसो रेड में खरीदा जा सकेगा। इसमें 4G प्लस नेटवर्क दिया गया है।

Xiaomi Poco F1 Price in India: कंपनी ने इसके 4 वेरिएंट लॉन्च किए हैं। इसमें एक स्पेशल एडिशन भी है।

Pocophone Poco F1 Price in India, Specifications, Features:  Xiaomi ने भारत में अपने दूसरे ब्रांड Pocophone के तहत  पहला और दमदार स्मार्टफोन Poco F1 लॉन्च कर दिया है। दमदार इसलिए क्योंकि इसमें अभी तक मार्केट में मौजूद सबसे दमदार प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें रैम भी दमदार दी गई है। इसमें 8GB की रैम दी गई है। इस फोन के लिए Xiaomi ने नया ऑपरेटिंग सिस्टम MIUI फॉर POCO डिवेलप किया है जो कि गूगल के ही ऑपरेटिंग सिस्टम 8.1 ओरियो पर काम करेगा। जियो की तरफ से इस फोन को खरीदने पर 8,000 का ऑफर है। इसके अलावा जियो की तरफ से ही 6TB तक डेटा का भी ऑफर है। इस HDFC बैंक के कार्ड से खरीदने पर1,000 रुपए का कैशबैक अलग से दिया जाएगा। इसकी पहली सेल 29 अगस्त को दोपहर 12 बजे से www.mi.com और www.flipkart.com पर होगी।

कीमत: Poco F1 की कीमत की बात करें तो 6GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी के साथ इसकी कीमत 20,999 रुपए रखी गई है। इसके 6GB रैम और 128GB इंटरनल मैमोरी के साथ इसकी कीमत 23,999 रुपए रखी गई है। इसके आर्मर्ड एडिशन की कीमत 8GB रैम और 256GB इंटरनल मैमोरी के साथ इसकी कीमत 29,999 रुपए रखी गई है। POCO स्मार्टफोन्स को शियोमी के सर्विस सेंटर पर ठीक कराया जा सकेगा। कंपनी के भारत में 1000 सर्विस सेंटर हैं।

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.18 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसकी डिस्प्ले  iPhone X की तरह है। इसमें क्लावकॉम का स्नैपड्रेगन 845 प्रोसेसर लिक्विड कूल टेक्नोलॉजी के साथ दिया गया है। कंपनी ने इसके 4 वेरिएंट लॉन्च किए हैं। इसमें एक स्पेशल एडिशन भी है। कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और एक कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। वहीं इसके फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन में सिक्योरिटी के लिए इंफ्रारेड फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। इसके लिए कंपन ने MIUI अलग से डिजाइन किया है। इसके रियर कैमरा सेटअप के ठीक नीचे फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इसे तीन कलर ग्रेफाइट ब्लैक, स्टील ब्लू, रोसो रेड में खरीदा जा सकेगा। इसमें 4G प्लस नेटवर्क दिया गया है। फोन में ब्लूटुथ, वाईफाई, 3.5mm का जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर दिए गए हैं। यह फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App