ताज़ा खबर
 

6,990 रुपए में लॉन्च हुआ VoLTE सपोर्ट करने वाला यह स्मार्टफोन

इसमें एलइडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

है। फोन में 1 GHz का क्वाडकोर प्रोसेसर और 1 जीबी की रैम दी गई है।

जापान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी पैनासोनिक ने 4जी स्मार्टफोन P77 पेश किया है। यह डुअल सिम स्मार्टफोन VoLTE सपोर्ट करता है। पैनासोनिक इंडिया के मोबिलिटी डिविजन के बिजनेस हेड पंकज राणा ने कहा, “हम अलग-अलग प्राइज रेंज के मोबाइल फोन पर लगातार फोकस कर रहे हैं। हमें भारतीय ग्राहकों को 6990 रुपए की कीमत कीमत में 4G VoLTE तकनीक से लैस स्मार्टफोन P77 पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है। इस डिवाइस के साथ हम अपने कीमती ग्राहकों को बेहतर डिजाइन और बेहतर क्वालिटी दे रहे हैं।”

फीचर्स की बात करें तो पैनासोनिक पी77 स्मार्टफोन में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजोल्यूशन 720 x 1280 पिक्सल है। फोन में 1 GHz का क्वाडकोर प्रोसेसर और 1 जीबी की रैम दी गई है। फोन में 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन एंड्रॉइड 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसके अलावा इस फोन में लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एक्सेलेरोमीटर है।

इसमें 2,000 एमएएच की बैटरी लगी है। इसमें एलइडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह डिवाइस भूरे और सफेद रंगों में उपलब्ध है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3जी, 4जी, LTE, WiFi, WiFi डायरेक्ट, ब्लूटूथ 4.1, GPS -AGPS और एक माइक्रो USB 2.0 पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

पैनासोनिक पी77 देशभर में स्थित सभी पैनासोनिक आउटलेस्ट पर 6990 रुपए की कीमत में मिलेगा। फोन के साथ कंपनी एक प्रोटेक्टिव स्क्रीन गार्ड मुफ्त दे रही है। फोन का डाइमेंशन 143 x 72 x 7.6 मिलीमीटर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App