ताज़ा खबर
 

Panasonic Eluga X1, X1 Pro: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की खूबियों वाले स्मार्टफोन लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Panasonic Eluga X1 and Eluga X1 Pro Price in India: पैनासोनिक एलुगा X1 और एलुगा X1 प्रो हैंडसेट बोकेह मोड, फेस इमोजी और फेस ब्यूटी जैसे फीचर के साथ आए हैं।

पैनासोनिक के ये दोनों स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G वोल्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एफएम रेडियो और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिए गए हैं।

स्मार्टफोन और दूसरे इलेक्ट्रोनिक प्रॉडक्ट्स बनाने वाली कंपनी पैनासोनिक ने अपने 2 नए स्मार्टफोन Panasonic Eluga X1 और Eluga X1 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। दोनों ही नए स्मार्टफोन स्टेनलेस बॉडी और 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ लॉन्च किए गए हैं। दोनों ही फोन्स में 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे दिए हैं, जो इंफ्रारेड फेस अनलॉक फीचर के साथ हैं। पैनासोनिक एलुगा X1 और एलुगा X1 प्रो हैंडसेट बोकेह मोड, फेस इमोजी और फेस ब्यूटी जैसे फीचर के साथ आए हैं। एक नया अनुभव देने के लिए Eluga X1 और Eluga X1 Pro मे आर्बो हब ऐप है जो एआई पर आधारित कैब बुकिंग, बिल पेमेंट्स, न्यूज, क्रिकेट और राशिफल जैसे सर्विस के साथ आता है। पैनासोनिक एलुगा X1 प्रो में वायरलेस चार्जिंग के लिए सपोर्ट है। कीमत की बात करें तो पैनासोनिक Eluga X1 की कीमत 22,990 रुपए है। Eluga X1 Pro की कीमत 26,990 रुपए है।

Panasonic Eluga X1, Eluga X1 Pro फीचर्स: Panasonic Eluga X1, Eluga X1 Pro में 6.18 इंच की डिस्प्ले दी गई है। दोनों ही फोन्स में नॉच डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 3 प्रॉटेक्शन दी गई है। फोन में मीडियाटेक हीलियो P60 Soc प्रोसेसर दिया गया है। Eluga X1 में 4GB की रैम दी गई है। Eluga X1 Pro में 6GB की रैम दी गई है। दोनों ही फोन्स में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इनमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। दोनों ही फोन्स में LED फ्लैश लाइट भी दी गई है। Eluga X1 में 64GB की और Eluga X1 Pro में 128GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। X1 की इंटरनल मैमोरी को 128GB और X1 Pro की मैमोरी को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। दोनों ही फोन्स को पावर देने के लिए 3,000mAH की बैटरी दी गई है।

पैनासोनिक के ये दोनों स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G वोल्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एफएम रेडियो और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिए गए हैं। नए एलुगा हैंडसेट में 3.5 एमएम हेडफोन जैक नहीं हैं। ये यूएसबी टाइप-C टू 3.5 एमएम हेडफोन जैक कनवर्टर के साथ आते हैं। इसके अलावा इन फोन्स में  एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, कंपास, फिंगरप्रिंट स्कैनर, जायरोस्कोप, हॉल सेंसर, मैगनेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर  दिए गए हैं।

Next Stories
1 इस धांसू स्मार्टफोन पर मिलेगी 5 हजार रुपये की छूट, जानें कैसे उठाएं ऑफर का फायदा
2 बीएसएनएल ने बदला यह प्‍लान- अब 14 जीबी की जगह देगा केवल एक जीबी डेटा
3 Motorola One Power Sale: भारत में इसकी पहली सेल, जानिए कहां मिलने वाले हैं ये ऑफर्स
ये पढ़ा क्या?
X