ताज़ा खबर
 

Oppo Reno: इससे पहले नहीं देखा होगा ऐसा अजीबोगरीब फ्रंट कैमरा, लीक हुईं डिटेल्स

Oppo Reno: इस स्मार्टफोन के बारे में आ रही पुरानी रिपोर्ट्स की बात करें तो कहा जा रहा था कि Oppo Reno में क्लालकॉम का स्नैपड्रेगन 855 प्रोसेसर मिल सकता है।

Oppo, Oppo Reno, Oppo Reno smartphone, Oppo Reno smartphone specifications, Oppo Reno features, Oppo Reno price in India, Oppo Reno launch in India, Oppo, Renoओप्पो के नए वॉयस असिस्टेंट के लिए कोई फिजिकल बटन नहीं है, कंपनी ने इसे ब्रीनो नाम दिया है।

Oppo अपना एक और सब ब्रांड लॉन्च करने जा रही है। कंपनी का यह ब्रांड Reno  होगा। कंपनी 10 अप्रैल को इसे दुनिया के सामने पेश करेगी। अब कंपनी के Reno ब्रांड के तहत आने वाले एक स्मार्टफोन का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इस फोन का कैमरा कैसा है। आज तक किसी भी स्मार्टफोन में ऐसा कैमरा नहीं देखा गया है। यह एक पॉप अप सेल्फी शूटर है। Slashleaks की वीडियो के मुताबिक इसके फ्रंट कैमरा तभी निकलता है जब आप उसका इस्तेमाल करते हैं। लीक हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि डिवाइस के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 10X जूम वाला ऑप्टिकल लैंस दिया गया है। वीडियो के सामने आने से इसके बारे में कई जानकारी सामने आ गई हैं। इसमें टाइप सी पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इसमें 3.5mm का ऑडियो जैक दिया गया है। वहीं इसमें फ्लैश लाइट के साथ डुअल रियर कैमरा दिया गया है।

ओप्पो के नए वॉयस असिस्टेंट के लिए कोई फिजिकल बटन नहीं है, कंपनी ने इसे ब्रीनो नाम दिया है। रेनो का नया स्मार्टफोन इस महीने की शुरुआत में सिंगापुर के IMDA (इन्फो-कम्युनिकेशंस मीडिया डेवलपमेंट अथॉरिटी) और ब्लूटूथ SIG से होकर गुजरा है। जबकि IMDA सर्टिफिकेशन आने वाले स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारी नहीं देता है। ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन CPH1917 ओप्पो रेनो के पहले स्मार्टफोन के कुछ स्पेशिफिकेशन की जानकारी देता है। ब्लूटूथ SIG के मुताबिक, CPH1917 6.4-इंच की डिस्प्ले के साथ आएगा। वहीं इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें स्नैपड्रेगन 710 प्रोसेसर भी मिलेगा।

इस स्मार्टफोन के बारे में आ रही पुरानी रिपोर्ट्स की बात करें तो कहा जा रहा था कि Oppo Reno में क्लालकॉम का स्नैपड्रेगन 855 प्रोसेसर मिल सकता है। इसके अलाव इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी मिल सकता है। इसके साथ ही इसके रियर में दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का हो सकता है। फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। यह फोन कलर OS 6.0 और ब्लूटूथ 5.0 के साथ आ सकता है।

Next Stories
1 हेडफोन की जगह अब लगाएं स्मार्ट ग्लास! Huawei लाने जा रही यह डिवाइस
2 Samsung Galaxy A70: इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स
3 Redmi Go की सेल, 219 रुपए महीने की किस्त पर खरीदने का ऑफर
ये पढ़ा क्या?
X