ताज़ा खबर
 

Oppo F9 और Oppo F9 Pro भारत में लॉन्च: खास है डिस्प्ले और बॉडी का डिजाइन, जानिए कीमत

इसके साथ रिलायंस जियो की तरफ से 3.2TB तक डेटा का ऑफर है। साथ ही जियो और मेक माय ट्रिप की तरफ से 4,900 रुपए तक का भी ऑफर है।

यह स्टारी पर्पल, सनराइज रेड और ट्वाइलाइट ब्लू कलर में उपलब्ध होगा। कंपनी ने जानकारी दी है कि Oppo F9 को भी भारत में जल्द ही उपलब्ध कराया जाएगा।

Oppo ने भारत में अपने दमदार स्मार्टफोन Oppo F9 और Oppo F9 Pro को लॉन्च कर दिया है। इन दोनों फोन का लुक तो एक जैसा है लेकिन इनकी रैम और इंटरनल मैमोरी में फर्क है। वहीं इसका एक सबसे खास फीचर है कि इसमें 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट कैमरे से भी HDR रिकॉर्डिंग की जा सकती है। वहीं इसकी दूसरी सबसे बड़ी खासियत इसकी वॉटरड्रॉप डिस्प्ले है। इन दोनों फोन्स के लिए आज से फ्लिपकार्ट पर प्री ऑर्डर किया जा सकता है।

वहीं यह स्मार्टफोन्स 31 अगस्त से www.amazon.com, www.paytmmall.com के अलावा दूसरे ऑफलाइन स्टोर्स पर भी मिलने लगेंगे। इसके अलावा इनके साथ रिलायंस जियो की तरफ से 3.2TB तक डेटा का ऑफर है। साथ ही जियो और मेक माय ट्रिप की तरफ से 4,900 रुपए तक का भी ऑफर है। इसके अलावा SBI के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी का डिस्काउंट अलग से दिया जाएगा। इसके अलावा इस पर एक्सचेंज और नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर है।

Oppo F9 Pro और F9 फीचर: यह स्टारी पर्पल, सनराइज रेड और ट्वाइलाइट ब्लू कलर में उपलब्ध होगा। कंपनी ने जानकारी दी है कि Oppo F9 को भी भारत में जल्द ही उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें 6.3 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले का आसपेक्ट रेशियो 19.5:9 का है। यह एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करेगा।  इनमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर दिया गया है। Oppo F9 में 4GB की रैम के साथ और Oppo F9 Pro 6GB की रैम के साथ आएगा। दोनों ही स्मार्टफोन की इंटरनल मैमोरी 64GB है। Oppo F9 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। इसके फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। दोनों ही फोन में फेस अनलॉक फीचर और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

दोनों ही फोन की इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G वोल्ट, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 4.2 और GPS दिए गए हैं। दोनों ही फोन में पावर बैकअप के लिए 3,500mAH की बैटरी दी गई है। यह फोन VOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आए हैं। कंपनी का कहना है कि Oppo F9 को भी जल्द ही भारत में उपलब्ध करा दिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App