ताज़ा खबर
 

Oppo F7: AI फीचर से लैस होगा 25MP का कैमरा, जानिए कीमत और फीचर्स

Oppo f7 Launch Price in India, Specification: भारत में आज Oppo F7 लॉन्च हो चुका है। इसका सबसे खास फीचर इसका 25MP का सेल्फी कैमरा है जो AI टेक्नोलॉजी की मदद से बेहतर सेल्फी एक्सपीरिएंस देगा। फोन की सेल 2 अप्रैल 2018 से शुरू होगी।
Oppo f7 Launch Price in India, Specification: इस फोन की शुरुआती कीमत 21990 रुपये होगी।

भारत में सोमवार को Oppo F7 लॉन्च होने जा रहा है। फोन का लॉन्च इवेंट शुरू हो चुका है। ग्राहक Oppo F7 का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं जो आज खत्म हो चुका है। Oppo F7 के दो मॉडल्स लॉन्च हुए हैं। 4GB RAM+64GB ROM वाले मॉडल की कीमत 21,990 रुपये होगी। वहीं 6GB RAM+128GB ROM की कीमत 26990 रुपये होगी। फोन आप ऑनलाइन और ऑफलाइन 2 अप्रैल 2018 को होने वाली फ्लैश सेल से खरीद सकेंगे। चलिए अब जानते हैं इस फोन के स्पेशन फीचर्स के बारे में। इस फोन का सबसे खास फीचर इसका 25MP का सेल्फी कैमरा बताया जा रहा है। 25MP कैमरा में होगा स्पेशन HDR Sensor. इसके अलावा कैमरा में AR स्टिकर ऑप्शन होगा यानी स्टिकर वाली फोटो लेने के लिए अब अलग से ऐप की जरूरत नहीं होगी।

साथ ही AI ब्यूटिफिकेशन 2.0 फीचर भी होगा। फोन का यह AI फीचर 269 से ज्यादा फेशियल स्पॉट्स को मैप कर सकेगा जो सेल्फी की क्वॉलिटी को बेहतर बनाएगा। Oppo F7 में पीछे की तरफ 16 MP का कैमरा होगा। 16MP का रियर कैमरा ड्यूल नहीं है लेकिन इसमें f/2.0 अपर्चर, ड्यूल-टोन LED फ्लैश होगी। फोन 4K वीडियो को सपोर्ट करेगा। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसका डिस्प्ले 19:9 आस्पेक्ट रेशो का होगा। प्रोसेसर की बात करें तो यह MediaTek Helio P60, 2GHz, 64 bit Octa-Core Processor होगा। वहीं फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम Color OS 5.1 का होगा जो Android 8.1 पर बेस्ड है।

LIVE UPDATES

-फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम Color OS 5.1 का होगा जो Android 8.1 पर बेस्ड है। फोन के कैमरा का पोट्रेट मोड विविड मोड को भी सपोर्ट करेगा। फोन 3 शानदार कलर्स सोलर रेड, मूनलाइट सिलवर और डायमंड ब्लैक में उपलब्ध होगा।

-Oppo F7 का डिस्प्ले 6.23-इंच का होगा। यह FHD+ resolution (2280 x 1080 pixels) का होगा। फोन का कैमरा AR स्टिकर ऑप्शन देगा जिससे लोग अपनी फोटो पर स्टिकर के साथ पिक्स ले सकेंगे। स्टिकर के लिए अब अलग से ऐप की जरूरत नहीं होगी।

-फोन में 3,400 mAh की बैट्री होगी। Oppo F7 में फिंगरप्रिंट स्कैन ऑप्शन होगा। इसके साथ ही फोन अनलॉक करने के लिए फेशियल रिकॉग्नेशन फीचर भी होगा।

Oppo F7 के फीचर्स पर रीव्यू कर रहे हैं राजीव मखनी। फोन में दिया गया है AI ब्यूटिफिकेशन 2.0 फीचर। फोन का यह AI फीचर 269 से ज्यादा फेशियल स्पॉट्स को मैप कर सकेगा जो सेल्फी की क्वॉलिटी को बेहतर बनाएगा। यह ब्यूटिफिकेशन फीचर फोटो को काफी बेहतर बना देगा।

कंपनी के प्रॉडक्ट मैनेजर ऋषभ श्रीवास्तव Oppo F7 के फीचर्स बता रहे हैं। Oppo F7 के 25MP कैमरा में होगा स्पेशन HDR Sensor जो सेल्फी की क्वॉलिटी को बेहतर बनाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App