ताज़ा खबर
 

23 मार्च को लॉन्च होगा Oppo F3 प्लस स्मार्टफोन, सेल्फी के लिए दिया है डुअल फ्रंट कैमरा

कंपनी Oppo F3 स्मार्टफोन को भी F3 प्लस के साथ लॉन्च कर सकती है।

Oppo F3 Plus के फ्रंट कैमरा की बात करें तो उसमें 16MP + 8MP के डुअल कैमरा दिया गया है। (Photo: Oppo )

Oppo ने कहा कि वह अपने नए ड्यूअल सेल्फी कैमरा फोन एफ3 प्लस को पांच बाजारों में एक साथ 23 मार्च को लांच करेगी। ओप्पो एक साथ पांच प्रमुख बाजारों में एफ3 प्लस और एफ3 सीरीज के स्मार्टफोन लांच करेगी। इन बाजारों में भारत, इंडोनेशिया, म्यांमार, फिलीपींस और वियतनाम शामिल हैं। वहीं कंपनी ने इस बात की भी पुष्टि कर दी है कि इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस बात की बहुत अधिक संभावना जताई जा रही है कि कंपनी Oppo F3 स्मार्टफोन को भी F3 प्लस के साथ लॉन्च करने वाली है। दरअसल इस बात पर यकीन इसलिए भी किया जा रहा है क्योंकि हाल ही में फिलिपींस में इसका प्रमोशनल एेड एक रिटेल स्टोर पर देखा गया है।

फिलहाल कंपनी ने F3 प्लस स्मार्टफोन के कैमरा के अलावा और अन्य फीचर्स की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। मगर पिछले कुछ समय चल रही खबरों में इन दोनों ही स्मार्टफोन्स के फीचर्स की ऑनलाइन चर्चा होती रही है। जिन्हें यदि माना जाए तो ओप्पो F3 में 5.5 इंच का HD सुपर अमोलेड डिस्प्ले है और साथ ही स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर है। कई अन्य खबरों में इसमें क्वालकोम स्नैपड्रैगन 616 ऑक्टा कोर प्रोसेसर होने की बात भी कही जा रही थी। इसके अलावा एंड्रॉयड नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ 4GB रैम और 32GB की इंटरनल मेमोरी होगी। साथ ही 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

वहीं ओप्पो F3 प्लस में 6 इंच का फुल HD डिस्प्ले, जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के सुरक्षा होने की बात कही जा रही है। साथ ही 4GB रैम और 64GB की इंटरनल इंटरनल मेमोरी होगी। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर और 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। वहीं इसके फ्रंट कैमरा की बात करें तो उसमें 16MP + 8MP के कैमरा सेंसर्स का प्रयोग किया गया है। साथ ही 4000mAh की बैटरी जो सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलॉजी को सपोर्ट करती है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कलर OS 3.0 पर आधारित है।

Tech से जुड़ी ज्यादा खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

 

ASUS ने मार्केट में उतारा अपना नया स्मार्टफोन ZENFONE 3S MAX, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App