ताज़ा खबर
 

Flipkart पर दुनिया के पहले डुअल सेल्फी कैमरा वाले Oppo F3 Plus स्मार्टफोन की बुकिंग शुरू, इसे पांच मिनट चार्ज करके कर सकते हैं 2 घंटे बात

Flipkart Offer: इसके साथ फ्लिपकार्ट प्री ऑर्डर देने वालों को एक्सक्लूसिव गिफ्ट देगा।

oppo f3 plus में ग्रुप सेल्फी के लिए अलग कैमरा दिया गया है। (Photo: oppo)

Flipkart पर दुनिया के पहले डुअल सेल्फी कैमरा वाले स्मार्टफोन की बुकिंग शुरू हो गई है। यह 31 मार्च से सेल के लिए उपलब्ध होगा। प्री ऑर्डर करने वालों को फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव गिफ्ट दे रहा है। अगर आप Oppo F3 Plus को एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 200 रुपये का डिस्काउंट अलग से मिलेगा। Flipkart इस डुअल सेल्फी कैमरा वाले स्मार्टफोन को नो कॉस्ट EMI पर भी दे रहा है। अगर आप चाहें तो 2583 रुपये की 12 EMI पर इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। नो कॉस्ट ईएमआई का मतलब है कि आपको सिर्फ उतने ही पैसे देने हैं जितने का आप फोन खरीद रहे हैं। इसपर आपको अलग से कोई ब्याज नहीं देना होगा। इसके लिए बस आपके पास क्रेडिट कार्ड होना चाहिए। oppo F3 plus की कीमत 30,990 रुपये है। इसकी बिक्री 31 मार्च से शुरू होगी। इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन ब्लैक और गोल्ड कलर वेरियंट्स में उपलब्ध होगा।

HOT DEALS
  • I Kall K3 Golden 4G Android Mobile Smartphone Free accessories
    ₹ 3999 MRP ₹ 5999 -33%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Venom Black
    ₹ 9597 MRP ₹ 10999 -13%
    ₹480 Cashback

फीचर्स: Oppo F3 Plus एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। इसमें 6 इंच की फुल HD 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है, जिसके ऊपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रॉटेक्शन दी है। इसका रिजॉल्यूशन 1080 x 1920 पिक्सल्स का है। F3 प्लस में 1.95 गीगाहर्ट्ज के ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 510 जीपीयू और 4GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मेमोरी 64GB है और माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

इसके फ्रंट में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। एक कैमरे को अपनी सेल्फी और  दूसरे लेंस को ग्रुप सेल्फी लेने में इस्तेमाल किया जा सकता है। यूजर यह चुन सकते हैं कि वे दोनों में से किस लेंस से फोटो खींचना चाहते हैं। बैक साइड पर 16 मेगापिक्सल Sony IMX398 सेंसर लगा है। इसके साथ ड्यूल LED प्लैश दी गई है। कनेक्टिविटी की बात करें तो ओपो F3 प्लस 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी सपॉर्ट करता है। कंपनी के मुताबिक 5 मिनट तक चार्ज करने पर यह 2 घंटे तक फोन पर बात करा सकती है। स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, ऐंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, मैग्नेटोमीटर, ऐक्सेलरोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी हैं। इस स्मार्टफोन का वजन 185 ग्राम है।

शियोमी ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन Mi Redmi 4A; अमेजॉन पर शुरू हुई सेल, देख वीडियो

रिलायंस जियो ने पेश किया ये नया ऑफर, मुफ्त में करा पाएंगे प्राइम मेंबरशिप रिचार्ज, ये है तरीका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App