ताज़ा खबर
 

डुअल सेल्फी कैमरा वाले Oppo F3 प्लस को फ्लिपकार्ट से 12,790 रुपये में खरीदने का मौक, जानिए क्या है ऑफर

Oppo F3 Plus: इसमें 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

oppo f3 plus में ग्रुप सेल्फी के लिए अलग कैमरा दिया गया है। (Photo: oppo)

ओप्पो ने कुछ दिन पहले ही अपना स्मार्टफोन Oppo F3 प्लस लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट पर अब अच्छा खासा ऑफर मिल रहा है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको इस पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 27,990 रुपये रह जाती है, लेकिन इस स्मार्टफोन पर केवल यही ऑफर नहीं है इसके अलावा भी इस फोन पर 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर कोई अपना पुराना देकर ओप्पो F3 प्लस खरीदता है तो उसे 15,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। किस फोन के बदले में कितने रुपये की छूट मिलेगी इसकी पूरी जानकारी फ्लिपकार्ट पर दी गई है। वही अगर इस फोन को एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो इस पर 200 रुपये का डिस्काउंट अलग से मिलगा। अगर किसी को यह दोनों ऑफर पूरी तरह मिल जाते हैं तो उसे इस फोन पर 15,200 रुपये की छूट मिल सकती है। इसके बाद फोन की कीमत मजह 12,790 रुपये रह जाएगी। इसके अलावा फोन को क्रेडिट कार्ड के जरिए भी खरीदा जा सकता है। इस फोन को 1358 रुपये की 24 ईएमआई में भी खरीदने का विकल्प मौजूद है।

ओप्पो F3 प्लस के फीचर्स की बात करें तो इसका सबसे खास फीचर इसका सेल्फी कैमरा है। इसके फ्रंट में डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है। जिनमें से एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इनमें से एक कैमरा इसमें ग्रुप सेल्फी के लिए दिया गया है। वहीं फोन मे एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का ही रियर कैमरा दिया गया है। फोन में 6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। वहीं इसके प्रोसेसर की बात करें तो फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन एमएसएम8976 प्रो प्रोसेसर दिया गया है।

ओप्पो एफ3 प्लस में 4GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मेमोरी 64GB की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम 6 मार्शमैलो पर काम करता है। वहीं फोन में पावर बैकअप के लिए 4,000 mAH की बैटरी दी गई है। यह फोन गोल्ड और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। यह डुअल सिम स्मार्टफोन हाइब्रिड सिम स्लॉट के साथ आता है। मतलब इसमें एक साथ दोनों सिम और माइक्रोएसडी कार्ड को नहीं लगाया जा सकता है। एक बार में एक सिम और एक माईक्रोएसडी कार्ड या फिर दोनों सिम ही लगाई जा सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App