ताज़ा खबर
 

Redmi Note 5 Pro और Vivo V7 को टक्कर देने के लिए ओप्पो ने लॉन्च किया Oppo A83 Pro स्मार्टफोन

Oppo A83 Pro price in india: ओप्पो A83 प्रो में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,180mAH की बैटरी दी गई है।

इंडियन मोबाइल इंडस्ट्री में सस्ते डेटा के बाद सस्ते स्मार्टफोन लाने की होड़ मची हुई है। मोबाइल कंपनियां एक दूसरे को टक्कर देने के लिए सस्ते स्मार्टफोन लेकर आ रही है। अब Redmi Note 5 Pro और Vivo V7 को टक्कर देने के लिए ओप्पो ने Oppo A83 Pro स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। फीचर्स की बात करें तो Oppo A83 Pro में 5.7 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2.5 गीगाहर्ड्ज का ऑक्टाकोर मीडियाटेक MT6737T SoC प्रोसेसर दिया गया है। वहीं फोन की स्पीड अच्छी रहे इसके लिए इसमें 4GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 64GB की है। इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसकी कीमत की बात करें तो इसे 15,990 रुपए में खरीदा जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन 4G वोल्ट नेटवर्क सपोर्ट करता है। फोन में ब्लूटूथ, वाई फाई, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5mm का ऑडियो जैक दिया गया है। सिक्योरिटी की बात करें तो इसमें फेस रिक्गनिशन फीचर दिया गया है। मतलब यह फोन मालिक का चेहरा देखकर ही अनलॉक हो जाएगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,180mAH की बैटरी दी गई है।

Redmi Note 5 Pro: रेडमी नोट 5 प्रो की बात करें तो इसमें 5.99 इंच की डिस्प्ले दी गई है। Redmi Note 5 Pro में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्लस का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है। Redmi Note 5 Pro में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इससे बैकग्राउंट को ब्लर भी किया जा सकता है। रेडमी नोट 5 प्रो में 6GB की LPDDR4X रैम दी गई है। Redmi Note 5 pro में 636 स्नैपड्रेगन प्रोसेसर दिया गया है। Redmi Note 5 Pro 6GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपए रखी गई है। वहीं इसके 4GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट को 13,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Vivo V7: इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.7 इंच की फुल विजन डिस्प्ले दी गई है। इसमें काफी पतले बेजल दिए गए हैं। इस फोन को गोल्ड और मैट ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस फोन में 1.8 गीगाहर्ड्ज का ऑक्टाकोर स्नैपड्रेगन प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 4GB की रैम दी गई है। इसमें 32GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है, माइक्रोएसडी कार्ड से इसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। दूसरे फीचर्स की बात करें तो यह गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.1 पर काम करेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। vivo v7 को 15,990 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App