ताज़ा खबर
 

OnePlus 6T India Launch Price, Specs Updates: कई नए फीचर से लैस, डिस्‍प्‍ले में ही फिंगर प्रिंट स्‍कैनर

OnePlus 6T Price in India, Specifications, Features Launch Updates: Oneplus 6T की डिस्प्ले में ही फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि फोन में 3.5mm का हैडफोन जैक नहीं मिलेगा।

अगर आप चाहें तो इसकी OnePlus 6T India Launch LIVE: लाइव लॉन्चिंग कंपनी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

OnePlus 6T Price in India, Specifications and Features India Launch Updates: Oneplus आज अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oneplus 6T लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन की खास बात है कि इसकी डिस्प्ले में ही फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है। इसके अलावा इसकी डिस्प्ले भी खास ही मिलने वाली है। इसकी डिस्प्ले वॉटर ड्रॉप मिलने वाली है। आपको बता दें कि इसके लिए कंपनी ने एक इवेंट आयोजित किया है। यह इवेंट न्यूयॉर्क में आयोजित किया गया है। कंपनी का यह इवेंट भारतीय समय के मुताबिक रात 8 बजे शुरू होगा। अगर आप चाहें तो इसकी लाइव लॉन्चिंग कंपनी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

वहीं फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप भी मिल सकता है जैसा कि वन प्लस 6 में दिया गया है। इसमें एक कैमरा 20 मेगापिक्सल का तो दूसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि फोन में 3.5mm का हैडफोन जैक नहीं मिलेगा। OnePlus 6T के ज्यादा स्पेसिफिकेशन OnePlus 6 वाले ही होंगे। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 8GB तक रैम, 256GB तक इंटरनल मैमोरी मिल सकती है।

Live Blog

Highlights

    20:40 (IST)29 Oct 2018
    OnePlus 6T लॉन्‍च, अमेरिका में 5,000 से ज्‍यादा स्‍टोर पर उपलब्‍ध

    OnePlus 6T स्‍मार्टफोन की अमेरिका में आधिकारिक लॉन्चिंग हो गई है। अमेरिकी यूजर्स देश के विभिन्‍न हिस्‍सों में फैले 5000 से ज्‍यादा स्‍टोर से OnePlus 6T स्‍मार्टफोन खरीद सकते हैं। फोन निर्माता कंपनी का कहना है कि नए स्‍मार्टफोन में कई अत्‍याधुनिक सुविधाएं जोड़ी गई हैं।

    20:35 (IST)29 Oct 2018
    'अमेरिका में सबसे बड़ा इवेंट'

    स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने अमेरिका में नया इतिहास रचा है। कंपनी का कहना है कि अमेरिका में OnePlus की ओर से यह अब तक का सबसे बड़ा इवेंट है। अमेरिका में इतने व्‍यापक पैमाने पर कभी भी लॉन्चिंग इवेंट आयोजित नहीं किए गए थे।

    20:12 (IST)29 Oct 2018
    फोन में लाइट बेस्‍ड सेंसर

    OnePlus के सीईओ पीटे लाउ ने OnePlus 6T के बारे में कई अहम जानकारी दी। उन्‍होंने बताया कि इस स्‍मार्टफोन में लाइट बेस्‍ड सेंसर का इस्‍तेमाल किया गया है। यूजर की अंगुलियों का लाइट सोर्स के तौर पर प्रयोग किया जाएगा। लाउ ने बताया कि फोन में लगे सेंसर न केवल फिंगरप्रिंट के स्‍ट्रक्‍चर बल्कि उसके आकार को भी एनालाइज करेगा।

    20:08 (IST)29 Oct 2018
    OnePlus 6T स्‍मार्टफोन में कई नई सुविधाएं

    OnePlus का फ्लैगशिप 6T संस्‍करण कई अत्‍याधुनिक सुविधााओं से लैस है। बताया जाता है कि इसमें इन-डिस्‍प्‍ले फिंगर प्रिंट सेंसर की सुविधा है। इससे यूजर्स को फोन को अनलॉक करने में आसानी होगी। कंपनी ने इस खास फीचर की जानकारी कुछ सप्‍ताह पहले ही दे दी थी। ऐसे में लोगों को इस नए स्‍मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार है।

    Next Stories
    1 OnePlus 6T Launch: यहां देखें वनप्लस के सबसे दमदार फोन की लाइव लॉन्चिंग
    2 BSNL की जियो से टक्कर: महज 100 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग, जानें पूरा ऑफर
    3 Reliance Jio Celebration Pack: 10 जीबी अतिरिक्त डेटा! जानें किसे और कैसे मिल रहा ऑफर
    ये पढ़ा क्या?
    X