ताज़ा खबर
 

Oneplus 6t mclaren: 10 जीबी रैम और वार्प चार्ज तकनीक वाला स्मार्टफोन, जानें कीमत और खूबियां

में कार्बन फाइबर पैटर्न के साथ ग्लास का बैक पैनल दिया गया है। इसके बॉटम में मैकलारेन की ऑरेंज लाइन दी गई है। इसके अलावा इसके बैक पैनल में नीचे McLaren लिखा है। इसमें 3.5 एमएम हेडफोन जैक नहीं है।

Author Published on: December 13, 2018 12:51 PM
इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक कैमरा 20 मेगापिक्सल का और एक कैमरा 20 मेगापिक्सल का है।

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी OnePlus ने भारत में अपने अब तक के सबसे दमदार स्मार्टफोन OnePlus 6T का एक नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसमें दी गई 10GB की रैम है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के McLaren एडिशन को लॉन्च किया है। इसके डिजाइन को खास बनाया गया है। OnePlus 6T McLaren Edition में कार्बन फाइबर पैटर्न के साथ ग्लास का बैक पैनल दिया गया है। इसके बॉटम में मैकलारेन की ऑरेंज लाइन दी गई है। इसके अलावा इसके बैक पैनल में नीचे  McLaren लिखा है। इसके साथ ऑरेंज कलर की टाइप सी USB केबल दी गई है। यह वार्प चार्ज 30 चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आया है। इसके साथ 30 वॉट का चार्जर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह 20 मिनट में इतना चार्ज हो जाएगा कि इसे पूरे दिन इस्तेमाल किया जा सके। इसके रिटेल बॉक्स पर मैकलारेन का लोगो दिया गया है।

इसकी कीमत की बात करें तो 10GB रैम वाले मैकलारेन एडिशन की कीमत 50,999 रुपए रखी गई  है। वहीं मार्केट में पहले से मौजूद 8GB रैम और 256GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 45,999 रुपए है। इसके साथ कई तरह के ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इसे एक्सिस बैंक के कार्ड से EMI पर खरीदने पर 2,000 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है। इसे अमेजन से 6 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

OnePlus 6T एंड्रॉयड 9.0 ओरियो पर चलेगा। इसमें 6.41 इंच का फुल HD प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। OnePlus 6T में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच के साथ है। कंपनी का यह पहला स्मार्टफोन है जो कि10GB की रैम के साथ आया है। इसकी इंटरनल मैमोरी 256GB है। इसके अलावा इसकी इंटनरल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से बढाया भी जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें क्लालकॉम का स्नैपड्रेगन 845 प्रोसेसर दिया गया है।

इसमें 3.5 एमएम हेडफोन जैक नहीं है। OnePlus 6T में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी कनेक्टिविटी फीचर दिए गए हैं। स्मार्टफोन में 3,700mAH की बैटरी दी गई है। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक कैमरा 20 मेगापिक्सल का और एक कैमरा 20 मेगापिक्सल का है। स्मार्टफोन में फ्रंट पैनल पर 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। रियर कैमरे के साथ डुअल एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Airtel लाया 75 दिन वैलिडिटी वाला 419 का प्लान, जानें पूरा ऑफर
2 BSNL दे रहा 2जीबी मुफ्त डेटा, जानें कैसे मिलेगा!
3 फर्जी कॉल्स से हैं परेशान? Xiaomi, samsung से लेकर बाकी फोन्स पर ऐसे करें ब्लॉक