ताज़ा खबर
 

वाटरप्रूफ होगा OnePlus 6, iPhone X जैसी डिस्प्ले, कैमरे का सैंपल भी हुआ जारी

OnePlus 6: कंपनी ने पहले ही iPhone X जैसे डिस्प्ले नॉच की पुष्टि की है। यह iPhone X जैसे स्टाइल गेस्चर और फेस अनलॉक फीचर से लैस होगा। कंपनी ने यह भी खुलासा किया कि OnePlus 6 में हेडफोन जैक होगा।

यह ई गिफ्ट कार्ड आपको पहला ऐसा व्यक्ति बना सकता है जिसे दुनिया में सबसे पहले Oneplus 6 स्मार्टफोन मिलेगा।

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी OnePlus अपना नया स्मार्टफोन लेकर आने वाली है। उसका नाम होगा OnePlus 6। OnePlus ने एक ट्वीट किया है। इसमें ट्वीट में एक वीडियो शेयर किया गया है और उसमें बारिश की बूंदें गिरती दिखाई गई हैं। इसके साथ लिखा है कि “बारिश में जब बार-बार आपको अपना फोन यूज करना बंद करना पड़ता है तो नफरत नहीं होती।” अगर यह स्मार्टफोन वॉटर प्रूफ के साथ आता है तो वन प्लस का यह पहला स्मार्टफोन होगा जो वॉटर प्रूफ होगा। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसके वाटर रजिस्टेंस होने और आईपी रेटिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

अपने आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के फीचर्स का खुलासा करते हुए पेटे लाउ ने वनप्लस 6 से ली गई कुछ पिक्चर रिलीज की हैं। वनप्लस के सीईओ ने वनप्लस 6 के कैमरे से डेलाइट में खींची कुछ फोटो को रिलीज किया है, इन फोटो को कैलिफोर्निया में कैप्चर किया गया है। वनप्लस 6 से खींची गई फोटो को चीनी सोशल नेटवर्किंग साइट वीबो पर पोस्ट किया गया है। फोन के कैमरे से ली गई सैंपल फोटो की क्वॉलिटी काफी अच्छी नजर आ रही है। ये फोटो ऐसी दिखाई पड़ती है जैसे इसे किसी प्रोफेशनल कैमरे से कैप्चर की गई हों। इसमें आप पेड़ की परछाई और उसके पीछे बिल्डिंग को साफ देख सकते हैं।

कंपनी ने स्मार्टफोन को लेकर जो टीजर जारी किया है उसके मुताबिक कंपनी का नया स्मार्टफोन 6 इंच की फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आ सकता है। कंपनी ने पहले ही iPhone X जैसे डिस्प्ले नॉच की पुष्टि की है। यह iPhone X जैसे स्टाइल गेस्चर और फेस अनलॉक फीचर से लैस होगा। कंपनी ने यह भी खुलासा किया कि OnePlus 6 में हेडफोन जैक होगा। OnePlus 6 में 845 Soc प्रोसेसर मिल सकता है। इसके अलावा इसमें 8GB की रैम मिल सकती है। इसके अलावा इसमें 256GB की इंटरनल मेमोरी मिल सकती है। इसके साथ ही इसमें फेस अनलॉक फीचर भी मिल सकता है। यह फोन गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम ओरिया पर काम कर सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App