ताज़ा खबर
 

OnePlus 6 में सेव हो सकेंगे 50,000 से ज्यादा गाने, फोन का टीजर जारी

Oneplus 6 price in india: OnePlus 6 स्मार्टफोन 256GB इंटरनल मैमोरी के ऑप्शन के साथ आ रहा है। OnePlus इस बार मार्वल स्टूडियो के साथ हाथ मिला रही है।

OnePlus 6 में डिस्प्ले भी iPhone X जैसी मिलने वाली है। देखने में यह आईफोन X जैसा लुक देगा।

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी OnePlus का एक स्मार्टफोन आने वाला है। कंपनी ने इसका एक वीडियो टीजर जारी कर दिया है। यह स्मार्टफोन कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। इस टीजर को कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया। OnePlus ने खुलासा किया है कि उसके अगले फ्लैशिप स्मार्टफोन का नाम निश्चित तौर पर OnePlus 6 होगा। 6et ready कैप्शन के साथ डाले गए वीडियो में तेजी से जाते हुए शब्द दिखाए गए हैं। लिखा गया है The speed you need। अंदाजा लगाया गया है कि फोन के स्पेसिफिकेशन प्रीमियम होंगे। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर आ रहा है। वीडियो के रिप्लाई में ज्यादातर फ्रंट नॉच की बात कही गई है। साथ ही OnePlus 6 का फोरम सेक्शन भी लाइव हो चुका है।

कीमत: कीमत की बात करें तो इसके 64GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 3,299  युआन (तकरीबन 34,200 रुपए) और 128GB वाले वेरिएंट की कीमत 3,799 युआन (करीब 39,300 रुपए) हो सकती है। वहीं 256GB इंटरनल मैमोरी वाले टॉप वेरिएंट की कीमत 4,399 युआन (करीब 45,600 रुपए) हो सकती है।

OnePlus के सीईओ पेटे लाऊ ने फोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी है। इस जानकारी में कहा गया है कि OnePlus 6 स्मार्टफोन 256GB इंटरनल मैमोरी के ऑप्शन के साथ आ रहा है। OnePlus इस बार मार्वल स्टूडियो के साथ हाथ मिला रही है। इससे कहा जा सकता है कि OnePlus 6 का एवेंजर थीम वाला वेरिएंट भी आ सकता है। कंपनी ने पिछले साल OnePlus 5T का स्टार वार्स लिमिटेड एडिशन भी उतारा था। अब नई जानकारी फोन के OnePlus 6 नाम से आने की पुष्टि के बाद आई है। उम्मीद है कि हैंडसेट एवेंजर्स इनफिनिटी वार के आस-पास लॉन्च होगा, जिसकी लॉन्चिंग 27 अप्रैल को भारत में है।

लाऊ फोरम पोस्ट पर खुलासा कर चुके हैं कि OnePlus 6 में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर मिलेगा। इसमें 8GB रैम वाला वेरिएंट भी होगा। स्मार्टफोन के लिए कहा गया है कि यह 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करेगा। OnePlus 6 में डिस्प्ले भी iPhone X जैसी मिलने वाली है। देखने में यह आईफोन X जैसा लुक देगा। वहीं यह फोन गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम 8.1.0 ओरियो के साथ भी आने की उम्मीद है। इसमें डुअल बैंड वाई-फाई, भी होगा।

Next Stories
1 Airtel ने लॉन्च किया अपना ये पुराना प्लान, 50GB डेटा के अलावा मिलेगा ये फायदा
2 फोन को बिना टच किए ऐसे कर सकते हैं कॉल, SMS और Whatsapp मैसेज
3 अब पेटीएम, एयरटेल को चुनौती देगी रिलायंस, जियो पेमेंट बैंक को आरबीआई की मंजूरी
यह पढ़ा क्या?
X