ताज़ा खबर
 

OnePlus 5 के लॉन्च की तारीख तय, जानिए क्या हो सकती है कीमत और फीचर्स

OnePlus 5: फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप मिल सकता है और दोनों ही कैमरे 16-मेगापिक्सल के हो सकते हैं।

Author Published on: June 8, 2017 6:54 PM
वन प्लस 5 में 128 जीबी की इंटरनल मैमोरी और 8 जीबी की रैम हो सकती है।

वनप्लस 5 का इंतजार करने वालों को अब ज्यादा लंबा इंतजार करने की जरूरत नहीं है। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन ने भारत में इसके लॉन्च की तारीख का खुलासा कर दिया है। वन प्लस 5 भारत में 22 जून को लॉन्च होगा। फोन की कीमत कितनी होगी इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं एक लीक से पता चलता है कि फिनलैंड में इस फोन की कीमत 550 यूरो (करीब 39,900 रुपये) हो सकती है। चीनी सोशल नेटवर्किंग साइट वीबो पर वन प्लस 5 के सीईओ पेटे लाउ ने वनप्लस 5 का कैमरा सैंपल शेयर किया है। उन्होंने एक फोटो पोस्ट की है। जो बहुत कम रोशनी में ली गई है। फोटो काफी साफ है साथ ही बिल्डिंग पर कुछ परछाई भी दिखाई दे रही है इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैमरा काफी बेहतर होगा।

अब तक सामने आई जानकारियों के मुताबिक वनप्लस में ड्यूल कैमरा सेटअप मिल सकता है और दोनों ही कैमरे 16-मेगापिक्सल के हो सकते हैं। वहीं ​कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में 20-मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप होगा। यह पहली बार नहीं है वनप्लस के को-फाउंडर और सीईओ ने वनप्लस से जुड़ी कोई जानकारी दी है। बल्कि इससे पहले भी वनप्लस 5 के बारे में कई ऑफिशियल जानकारी दी जा चुकी हैं। हाल ही में वनप्लस 5 के डिजाइन का भी खुलासा हुआ था। ​जिसके अनुसार डिजाइन के ऊपर की छवि में कैमरे के सेंसर के दाईं ओर एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ एक होरिजोंटल ड्यूल रियर कैमरा दिखाया गया था।

one plus 5 इस फोटो को वन प्लस के सीईअो ने चीनी सोशल मीडिया में पोस्ट किया है। यह फोटो वन प्लस 5 के कैमरे से ली गई है। (Photo: weibo)

इस फोन के बारे में पहले सामने आईं कुछ जानकारियों के मुताबिक फोन में 128 जीबी की इंटरनल मैमोरी और 8 जीबी की रैम हो सकती है। फोन हाईड्रोजन ऑपरेटिंग सिस्टम व एंड्रॉयड 7.1.2 पर काम करेगा। कुछ समय पहले वनप्लस के सीईओ पेटे लउ ने चीनी सोशल नेटवर्किंग साइट वीबो पर एक पोस्ट में कहा था कि यह फोन यूजर्स के लिए एक बड़ा सरप्राइज होगा। फोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो वनप्लस 5 में 5.5 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है। इस फोन में 2.35 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर क्वालकैम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर मिल सकता है। माना जा रहा है कि इस फोन में 256GB की इंटरनल मेमोरी भी मिल सकती है। वन प्लस 5 में 3600 mAh की बड़ी बैटरी हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फादर्स डे ऑफर में Apple Iphone 6 को फ्लिपकार्ट दे रही महज 6,799 रुपये में, जानिए क्या है ऑफर
2 19,999 की कीमत पर लॉन्च होगा Nubia Z17 mini, 13MP ड्यूल कैमरा, 6GB RAM, जानिए और क्या हैं खास फीचर्स
3 Moto E4 प्लस की लॉन्च से पहले ही फोटो और कीमत हुई लीक, जानिए क्या हो सकते हैं खास फीचर्स