ताज़ा खबर
 

Nubia Z11 रिव्यू: फोन की बेजल-लेस डिस्प्ले से लेकर 16 MP कैमरे तक, जानिए क्या कुछ है खास

कंपनी ने इस फोन की कीमत 29999 रुपए रखी है। इस प्राइज रेंज में इस फोन का सीधा मुकाबला वनप्लस 3टी से होगा।

नूबिया Z11 स्मार्टफोन की कीमत 29999 रुपए है। (Express Photo)

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी ZTE ने बुधवार को Nubia Z11 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 29999 रुपए रखी है। इस प्राइज रेंज में इस फोन का सीधा मुकाबला वनप्लस 3टी से होगा। यह एक प्रीमियम स्मार्टफोन है जिसकी सबसे खास बात है इसका बेजल-लेस (बिना किनारो वाली स्क्रीन) कर्व डिजाइन। फोन का रिव्यू जानने से पहले पढिए इसके फीचर्स:

बात करें Nubia Z11 के फीचर्स की तो इसमें भी 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है जिसके किनारे कर्व्ड हैं। फोन में स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 6 जीबी की रैम दी गई है। फोन की इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी है जिसे 200 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोन में डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। अब जानिए इसका रिव्यू:

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹0 Cashback

क्या है खास:

– अगर आपको स्टाइलिश फोन रखने को शौक है तो इसका डिजाइन आपको बेहद प्रभावित करेगा। फोन का बेजल-लेस डिजाइन काफी लुभावना है, जो देखते ही आकर्षित करता है।
– परफॉर्मेंस के मामले में यह फोन वनप्लस 3 और UK Z2 Pro जैसे स्मार्टफोन को टक्कर देता है। इसपर आसानी से मल्टी-टास्किंग और वीडियो गेम जैसे काम किए जा सकते हैं।

फोन का कैमरा सेंपल (Express Photo) फोन का कैमरा सेंपल (Express Photo)

– बाकी नूबिया फोन की तरह इसका भी कैमरा फीचर काफी अच्छा है। फोन का ऑटो फोकस काफी तेजी से काम करता है, कम रोशनी में भी अच्छी तस्वीरें आती हैं। इसके अलावा सेटिंग में PRO मोड भी दिया गया है जिसमें आप मैनुअल सेटिंग कर सकते हैं।

फोन का कैमरा सेंपल (Express Photo) फोन का कैमरा सेंपल (Express Photo)

कैसे किया निराश:

– फोन में रिलायंस जियो सिम डालकर चेक किया गया तो बहुत ज्यादा इस्तेमाल ना करके के बावजूद भी बैटरी पूरा दिन भी नहीं चल पाई। इसलिए अगर सिम नेटवर्क दिक्कत करते हैं तो फोन की 3000 mAh बैटरी से दिक्कत हो सकती है।
– फोन की डिस्प्ले काफी ब्राइट है इसलिए आपको खुद से ब्राइटनेस कम करके रखनी होगी
– फोन का बेजल-लेस डिजाइन दिखने में आकर्षक है, लेकिन फोन का विशेष तौर पर ध्यान रखना होगा। चूक होने पर स्क्रीन टूटने की संभावनाएं ज्यादा हैं।

वीडियो में देखिए, Nubia Z11 स्मार्टफोन का फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App