ताज़ा खबर
 

19 जनवरी को होगी Nokia 6 स्मार्टफोन की पहली फ्लैश सेल, 1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने किया रजिस्ट्रेशन

यह नोकिया ब्रांडिंग के साथ आने वाला 3 साल में पहला स्मार्टफोन है। चीन में नोकिया 6 स्मार्टफोन की कीमत 1699 युआन ( करीब 17000 रुपए) रखी गई है।

navratri, navratri 2017, navratri amazon, amazon, amazon sale, amazon offer, amazon navratri offer, nokia 6, nokia 6 sale, nokia 6 amazon, nokia 6 price, nokia 6 price in india, nokia 6 amazon.in, amazon.in, www.amazon.in, amazon navratri, navratri sale offer, smartphone news updatesNavratri 2017, Nokia 6 Sale: स्मार्टफोन में 2.5डी गोरिल्ला ग्लास कोटिंग के साथ 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है

नोकिया ब्रांड को लेकर लोगों के बीच लोकप्रियता अभी तक खत्म नहीं हुई है और इसका सबसे ज्यादा लाभ नोकिया के स्वामित्व वाली HMD Global को मिलेगा। साल 2017 में लॉन्च हुए कंपनी के पहले स्मार्टफोन नोकिया 6 को अपनी पहली फ्लैश सेल से दो दिन पहले 1 मिलियन (10 लाख) से ज्यादा रजिस्ट्रेशन मिले हैं। बता दें कि नोकिया 6 स्मार्टफोन की पहली सेल 19 जनवरी ( गुरुवार) को JD.com पर होगी। फिलहाल यह स्मार्टफोन चीन में ही उपलब्ध होगा। चीन की ई-कॉमर्स वेबसाइट को 24 घंटे के भीतर यानी एक दिन में ही 2.5 लाख रजिस्ट्रेशन मिले थे।

चीन में इस फोन को लेकर ग्राहकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। 18 जनवरी तक फोन के लिए रिटेलर की वेबसाइट पर 11 लाख से ज्यादा रजिस्ट्रेशन मिल गए हैं। यह नोकिया ब्रांडिंग के साथ आने वाला 3 साल में पहला स्मार्टफोन है। चीन में नोकिया 6 स्मार्टफोन की कीमत 1699 युआन ( करीब 17000 रुपए) रखी गई है।

18 जनवरी तक फोन के लिए रिटेलर की वेबसाइट पर 11 लाख से ज्यादा रजिस्ट्रेशन मिल गए हैं। 18 जनवरी तक फोन के लिए रिटेलर की वेबसाइट पर 11 लाख से ज्यादा रजिस्ट्रेशन मिल गए हैं।

नोकिया 6 के फीचर्स: नोकिया 6 स्मार्टफोन में 2.5डी गोरिल्ला ग्लास कोटिंग के साथ 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन में क्वालकैम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर और 4 जीबी की रैम दी गई है। कैमरे की बात करें तो नोकिया 6 में f/2.0 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का PDAF रियर कैमरा दिया गया है, साथ ही सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है। फोन में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहयता से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में साउंड क्वालिटी का खास ध्यान रखा गया है। इसमें डोल्बी एट्मस तकनीक के साथ डुअल एंप्लीफायर स्पीकर दिए गए हैं।

इसमें 3000 mAh की बैटरी दी गई है। फोन का होम बटन फिंगरप्रिंट सेंसर का भी काम करता है। नोकिया 6 एक 4जी इनेबल स्मार्टफोन है जो ब्लूटूथ v4.1, Wi-Fi, GPS और USB-OTG सपोर्ट करता है। HMD Global की प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि कंपनी 2017 में और भी एंड्रॉइड डिवाइस लॉन्च करेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वोडाफोन की नई पेशकश, 1 जीबी की कीमत में मिलेगा 4जीबी 4G डेटा, जानिए नए टैरिफ प्लान
2 GIF बनाने से लेकर 360-डिग्री वीडियोज तक, यूट्यूब के इन फीचर्स की जानकारी है आपको?
3 व्हाट्सऐप ने अपने नोटिफिकेशन में किया बदलाव, जानिए किन फोन पर करेगा सपोर्ट
ये पढ़ा क्या?
X