ताज़ा खबर
 

NOKIA 2 की सेल, फ्री एक्सीडेंटल डेमेज बीमा और डेटा का भी ऑफर, जानें कीमत और फीचर्स

NOKIA 2 sale: इसमें 8GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है, जिसे 128GB तक एक्सटेंड किया जा सकता है।

यह फोन गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.1.1 पर काम करेगा। इसे एंड्रॉयड ओरियो का अपडेट भी मिलेगा।

Nokia 2 की आज (24 नवंबर) से सेल शुरू हो गई है। यह नोकिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन को ऑफलाइन सेल किया जा रहा है। Nokia 2 को पीटर-ब्लैक, पीटर-व्हाइट और कॉपर-ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है। इस फोन के साथ कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। NOKIA 2 के साथ लॉन्चिंग ऑफर में जियो यूजर्स को 45GB एक्स्ट्रा डेटा दिया जा रहा है। 31 अगस्त 2018 तक 309 रुपए या इससे ज्यादा के 9 रीचार्ज पर हर बार 5GB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। इसके अलावा नोकिया 2 खरीदने वालों को कोटक महिंद्रा बैंक का 811 सेविंग अकाउंट खुलवाने और शुरुआत में 1,000 रुपये जमा कराने पर 12 महीने का एक्सीडेंटल डैमेज इंश्योरेंस भी फ्री दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की भारत में कीमत 6,999 रुपए रखी गई है।

NOKIA 2 फीचर्स: नोकिया 2 में 5 इंच की एलटीपीएस डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 720 x 1280 पिक्सल का है। इस स्मार्टफोन की बॉडी 6000 सीरीज एल्यूमीनियम की बनी हुई है। स्क्रीन पर गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दिया गया है। वहीं इसका बैक पैनल पॉलीकार्बोनेट का बना हुआ है। इसमें 1.3 गीगाहर्ड्ज का क्वाडकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 212 प्रोसेसर दिया गया है। फोन को स्पीड देने के लिए इसमें 1GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 8GB की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो नकियो 2 स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस रियर कैमरा दिया गया है। इसके साथ एलईडी फ्लैश भी दी गई है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,100mAH की बैटरी दी गई है। यह फोन गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.1.1 पर काम करेगा। इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड ओरियो का अपडेट भी मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App