ताज़ा खबर
 

Moto Z2 Play लॉन्च, डुअल एलईडी फ्लैश वाले इस स्मार्टफोन की मेमोरी को 2024 GB तक बढ़ा सकते हैं

कंपनी ने मोटो जेड2 के 3GB और 4GB रैम के साथ दो मॉडल लॉन्च किए हैं।

moto z2 playmoto z2 play में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन Moto Z2 play लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन मोटो वॉयस असिसटेंट के साथ आएगा। फोन के फीचर्स की बात करें तो  Moto Z2 Play में 5.5-इंच का फुल-एचडी (1080×1920 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिसप्ले दी गई है। जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। मोटो जेड 2 में 2.2गीगाहर्ट्ज का स्नैपड्रैगन 626 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 499 (करीब 32,200 रुपये) अमेरिकी डॉलर रखी गई है। इस फोन को अभी अमेरिका समेत कुछ देशों में लॉन्च किया गया है। भारत में इसे कब लॉन्च किया जाएगा कंपनी की तरफ से इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। मोटोरोला ने अगले सप्ताह भारत में एक इवेंट का आयोजन किया है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस इवेंट में मोटो जेड 2 को लॉन्च किया जा सकता है।

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। पहले वेरिएंट में 3GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। वहीं दूसरे मॉडल में  4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। मोटो जेड 2 प्ले की इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB (2048GB) तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए मोटो जेड2 प्ले में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। यह लेजर और डुअल ऑटोफोकस लेंस के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके साथ पहली बार मोटो ने डुअल सीसीटी फ्लैश दिया है। पावर बैकअप के लिए मोटो जेड प्ले में 3,000 mAH की बैटरी दी गई है।

Moto Z2 Play वाटर प्रूफ है और इसमें नैनो कोटिंग का इस्तेमाल किया गया है। यह 5.99 मिलीमीटर मोटा है। नया मोटो जेड प्ले पुराने मोटो मॉड्स सपोर्ट करेगा। यह नए मॉड्स को भी सपोर्ट करेगा जिन्हें इसके साथ लॉन्च किया गया है। नए मोटो मॉड्स में मोटो पावर बैंक है जो 2,200 mAH की बैटरी पावर के साथ आता है। इसके अलावा एक टर्बो पावर पैक मोटो मॉड भी जो 3,490mAH की बैटरी पावर और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा मोटोरोला ने वायरलेस चार्जिंग स्टाइल शेल, जेबीएल साउंडबूस्ट 2 Moto मॉड को भी लॉन्च किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Nokia 6, 5, और 3 स्मार्टफोन 13 जून को हो सकते हैं भारत में लॉन्च, जानिए क्या हैं फीचर्स
2 माइक्रोमैक्स के दूसरे ब्रांड का यू यूरेका ब्लैक कल से फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा
3 फ्लिपकार्ट पर शियोमी Redmi Note 4 की सेल आज, जानिए क्या है जल्दी खरीदने का तरीका
ये पढ़ा क्या?
X