ताज़ा खबर
 

15 मिनट की चार्जिंग पर 7 घंटे चलेगा यह स्मार्टफोन! जानें Motorola Moto G6 Plus की कीमत और फीचर्स

मोबाइल की खास बात यह है कि इसमें 64 जीबी मौमेरी सपोर्ट के अलावा इसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

मोबाइल पेटीएम के जरिए ऑफलाइन मॉल से भी खरीदा जा सकता है और खरीद पूरे करने के बाद ग्राहक तीन हजार रुपए का कैश भी प्राप्त कर सकते हैं। खास बात यह है कि रिलायंस जियो यूजर्स को डिवाइस की खरीदारी पर 4,450 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

मोटोरोला (Motorola) ने G6 सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन Motorola Moto G6 Plus  भारत में लांच कर दिया है। कंपनी ने मोबाइल की कीमत 22,999 रुपए रखी है। विलासिता भरे नजर आ रहे इस फोन में 6 जीबी रैम होगी जबकि इसकी इंटरनल मैमोरी 64 जीबी है। इसके अलावा ये फोन 15 मिनट चार्ज कर सात घंटे तक चलेगा। कंपनी ने इससे पहले इस साल जून में Moto G6 और G6 Play भारत में लांच किए थे। जानकारी के मुताबिक मोटोरोला के इस नए डिवाइस को अमेजन इंडिया की वेबसाइट के जरिए ग्राहक खरीद सकते हैं। मोटो हब्स और मोटोरोला इसके रिटेलर्स हैं।

इसके अलावा यह मोबाइल पेटीएम के जरिए ऑफलाइन मॉल से भी खरीदा जा सकता है और खरीद पूरे करने के बाद ग्राहक तीन हजार रुपए का कैश भी प्राप्त कर सकते हैं। खास बात यह है कि रिलायंस जियो यूजर्स को डिवाइस की खरीदारी पर 4,450 रुपए का कैशबैक मिलेगा। हालांकि इसके लिए उन्हें 198 या 299 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। जानकरारी के मुताबिक ये स्मार्टफोन इंडिगो और गोल्ड कलर में उपस्थित होंगे। कंपनी ने Moto G6 प्लस ड्यूल रियर कैमरा के साथ बाजार उतारा है। इसका कैमरा 12 मैगापिक्सल का है। जबकि सैकेंडरी कैमरा पांच मैगापिक्सल का है।

डिवाइस का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इसमें 80 डिग्री लैंस के अलावा सेल्फी फ्लैश की सुविधा भी है। मोबाइल की खास बात यह है कि इसमें 64 जीबी मौमेरी सपोर्ट के अलावा इसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कंपनी ने 128 जीबी तक का मैमोरी कार्ड मोबाइल में लगाने की सुविधा दी। मोबाइल में 5.0 की क्षमता वाला ब्लूटूथ ऑप्शन दिया गया है। यूएसबी टाइप-सी के अलावा मोबाइल में 3.5 एमएम का हैडफोन जैक है। ये डिवाइस बैटरी बेकअप के मामले में खुद को काफी खास बनाता है। कंपनी का दावा है कि मोबाइल 15 मिनट चार्ज करने के बाद इसे सात घंटे तक चलता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App