ताज़ा खबर
 

मोटो G5 स्मार्टफोन के जल्द लॉन्च होने की खबर, 13 MP कैमरा समेत हो सकते हैं ये फीचर्स

उम्मीद की जा रही है कि Moto G5 दो रंगों गोल्ड और ग्रे कलर में लॉन्च होगा। इसमें 2GB की रैम और 16 GB की इनबिल्ट स्टोरेज दी जा सकती है। इससे पहले फोन हो लेकर लीक हुई सूचनाओं के मुताबिक इस फोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया होगा।

Author नई दिल्ली | February 5, 2017 1:32 PM
इंटरनेट पर लीक हुई Moto G5 Plus की तस्वीर। (Photo Source: Twitter)

दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी लेनोवो के मोटो G5 स्मार्टफोन को लेकर चर्चाएं गर्म हैं। मोटो G5 स्मार्टफोन को लेकर अफवाह तेज है कि इसे बार्सिलोना में होने वाले MWC 2017 में पहली बार पेश किया जा सकता है। इसके बाद इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इस मामले में हाल में लीक हुई जानकारी में कहा गया है कि मोटो G5 मार्च के पहले हफ्ते में यूके में रिलीज किया जाएगा। यह जानकारी ट्विटर पर Roland Quandt नाम के शख्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दिया है। जानकारी के मुताबिक मोटो जी5 को ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध दिखाया गया है। हालांकि मोटो G5 प्लस के लॉन्चिंग के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

उम्मीद की जा रही है कि Moto G5 दो रंगों गोल्ड और ग्रे कलर में लॉन्च होगा। इसमें 2GB की रैम और 16 GB की इनबिल्ट स्टोरेज दी जा सकती है। इससे पहले फोन हो लेकर लीक हुई सूचनाओं के मुताबिक इस फोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया होगा। बताया जा रहा है कि Moto G5 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। लीक हुई जानकारियों के मुताबिक इस फोन के फ्रेंट में फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोन 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आने की संभावना जताई गई थी, स्टोरेज को मेमोरी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

वहीं, Moto G5 Plus को लेकर लीक हुई जानकारी से पता चला था कि इस फोन में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया था जो कि 403ppi पिक्सल की डेनसिटी जेनरेट करता है और स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ आता है। बताया जा रहा है कि फोन में 4 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। यह एंड्रॉयड 7.0 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। कैमरे के लिहाज से फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सपोर्ट करेगा।

वीडियो में दिखिए, लेनेवो मोटो Z Play का फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App