ताज़ा खबर
 

Moto E4 फ्रंट एलईडी फ्लैश के साथ भारत में लॉन्च, 8 मेगापिक्सल का है रियर कैमरा

Moto E4 smartphone launch in india: मोटो E4 गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.1.1 पर काम करेगा।

Author Updated: July 3, 2017 2:22 PM
मोटो ई4 स्मार्टफोन में 2GB की रैम और 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। (Photo: Youtube)

मोटोरोला का नया स्मार्टफोन मोटो E4 भारत में लॉन्च हो गया है। मोटो E4 को फुल मेटल बॉडी के साथ लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 8,999 रुपये है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन में 1.3 गीगाहर्ड्ज का क्वाडकोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें T720 जीपीयू भी दिया गया है। फोन में 2GB की रैम दी गई है। मोटो ई4 में 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। इसके कैमरे की बात करें तो फोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। यह ऑटोफोकस और एफ/2.2 अपर्चर के साथ आता है। वहीं फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

पावर बैकअप के लिए फोन में 2,800 mAH की बैटरी दी गई है। मोटो ई4 गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.1.1 पर काम करेगा। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल सिम सपोर्ट दिया गया है। इसमें हाइब्रिड सिम स्लॉट नहीं दिया गया है। फोन में मैमोरी कार्ड और दोनों सिम एक साथ लगाई जा सकती हैं। इसके अलाव फोन में वाई फाई, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, जीपीएस, ब्लूटुथ दिए गए हैं। फोन में प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर और एंबियंट लाइट सेंसर दिए गए है। इसे ऑफलाइन मार्केट में ही सेल किया जाएगा। इसकी जानकारी मुंबई के रिटेलर महेश टेलिकॉम ने दी। महेश टेलिकॉम ने यूट्यूब पर मोटो E4 के रिव्यू का एक वीडियो भी अपलोड किया है।

आपको बता दें कि मोटोरोला जल्द ही भारत में अपना एक और स्मार्टफोन मोटो E4 प्लस लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने एक जुलाई को मोटो ई4 प्लस का टीजर भी जारी किया है। इसमें बताया गया है कि मोटो ई4 प्लस 5,000 mAH की बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा। मोटो ई4 प्लस मोटो ई4 से थोड़ा बड़ा है। इसमें 5.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसे अमेरिकी मार्केट में 1.4 गीगाहर्ड्ज स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया था, लेकिन इसे भारत में मीडिया टेक MTK6737M प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। वहीं इसके दो मॉडल लॉन्च किए जाएंगे। एक 2GB रैम और 16GB इंटरनल मैमोरी के साथ और दूसरा 3GB रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी के साथ। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जीएसटी का असर: एप्पल ने घटाए आईफोन, आईपैड के दाम, जानिए क्या है नई कीमतें
2 फोन बार-बार हैंग होता है तो इस तरह खुद कर सकते हैं प्रॉब्‍लम दूर
3 LG G6 32GB और G6 प्लस की ये है कीमत, जानिए 2048GB एक्सपेंडेबल मैमोरी के अलावा क्या हैं खास फीचर्स