4,000mAH की बैटरी के साथ Moto C Plus भारत में लॉन्च, ऑफर में मिलेगा 30GB डेटा फ्री - Moto C plus Launch in India: Know Price, Specification, Features, Release date and more - Jansatta
ताज़ा खबर
 

4,000mAH की बैटरी के साथ Moto C Plus भारत में लॉन्च, ऑफर में मिलेगा 30GB डेटा फ्री

Moto C Plus Launch India: इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में 20 जून से सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। (Photo: Motorola)

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला आज अपना नया स्मार्टफोन Moto C Plus भारत में लॉन्च कर दिया है। कुछ दिन पहले ही कंपनी ने मोटो सी प्लस को इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च किया था। भारत उन चुनिंदा देशों में से एक है जहां इस फोन को लॉन्च किया गया है। मोटो सी और मोटो सी प्लस उन लोगों के लिए बेहतर विकल्प हैं जो पहली बार स्मार्टफोन का इस्तेमाल करना शुरू करेंगे। मोटो सी प्लस को 6,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। इस फोन को केवल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट के माध्यम से ही सेल किया जाएगा। मोटो सी प्लस भारतीय मार्केट में 20 जून से सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसकी बिक्री मंगलवार (20 जून) दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर होगी। इस फोन के साथ जियो यूजर्स को 30 GB डेटा फ्री मिलेगा। यह डेटा केवल जियो के प्राइम मेंबर्स को ही मिलेगा।

फीचर्स की बात करें तो मोटो सी प्लस में 5 इंच की एचडी (720X1280 पिक्सल ) डिस्प्ले दी गई है। फोन में 1.3 गीगाहर्ड्ज का क्वाड कोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसेसर दिया गया है। फोन 2GB की रैम दी गई है। मोटो सी प्लस में 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। मोटो सी प्लस की इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सबसे खास इसकी बैटरी है। फोन में 4,000 mAH की दमदार बैटरी दी गई है। इस फोन को मैटेलिक चेरी, पर्ल व्हाइट, फाइन गोल्ड और स्टारी ब्लैक कलर में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.0 पर काम करेगा। मोटो सी प्लस 4G वोल्ट नेटवर्क सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में 3.5 एमएम का ऑडियो जैक दिया गया है। मोटो सी प्लस में यूएसबी पोर्ट भी फोन के टॉप पर दिया गया है। मोटो सी प्लस का डाइमेंशन 144 x 72.3 x 10 मिलीमीटर है। मोटो सी प्लस में 162 ग्राम वजन है। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App