mosquitoe app Hertzier, Anti Mosquito Prank, Anti Mosquito Sound Prank, Insects killer Sound Prank: know here all details about these apps - Jansatta
ताज़ा खबर
 

स्‍मार्टफोन से भी भगा सकते हैं मच्‍छर, जान‍िए क्‍या है तरीका और कैसे करता है काम

ऐप आपके आस पास मच्छरों को नहीं आने देंगे, और हां इसके लिए पैसे भी नहीं देने हैं।

ऐप को जब मच्छर भगाने के लिए एक्टिवेट कर देंगे तो इसमें से साउंड निकलेगी जो मच्छर भगाएगी।

आप अच्छी नींद में सो रहे हैं और आपके कान में मच्छर की आवाज सुनाई देने लगती है। आपकी नींद खुल जाती है। गुस्सा तो बहुत आता है पर कर क्या सकते हैं। मच्छर भगाने के जो उपाय थे वह तो सब पहले ही कर रखे थे। अब तो सिर्फ एक ही बचा है वह है कि कंबल के अंदर मुंह ढककर सोया जाए, लेकिन कब तक कोई कंबल के अंदर मुंह ढककर सो सकता है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही मोबाइल ऐप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि आपके आस पास मच्छरों को नहीं आने देंगे, और हां इसके लिए पैसे भी नहीं देने हैं, यह ऐप बिलकुल फ्री हैं। जब आप सोएं तब ऐप को एक्टिवेट कर दें, यह आपके पास मच्छर नहीं आने देगा। ऐप को जब मच्छर भगाने के लिए एक्टिवेट कर देंगे तो इसमें से साउंड निकलेगी जो मच्छर भगाएगी। तो आइये जानते हैं कि कौन से हैं ये ऐप।

Hertzier- high Frequency Prank: यह एक मच्छर भगाने का ऐप है। इसे अब तक एक लाख से भी ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं। इसे इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है। यह ऐप आपके फोन में ज्यादा स्पेस भी नहीं लेगा। यह महज 5.40MB का है।

Anti Mosquito Prank: इस ऐप को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं। गूगल प्ले स्टोर पर इसकी रेटिंग 5 में से 4.1 की है। यह ऐप काफी छोटा भी है मतलब आपके फोन में ज्यादा स्पेस नहीं लेगा। यह केवल 2.10MB का है। यह ऐप बिल्कुल फ्री है।

Anti Mosquito Sound Prank: गूगल प्ले स्टोर पर 3.8 रेटिंग पाने वाले इस ऐप को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा लोग अपने फोन में इंस्टॉल कर चुके हैं। इस ऐप को नवंबर में ही अपडेट किया गया है। यह ऐप केवल 4.08MB का है। इसे अपने फोन में आसानी से इंस्टॉल करके मच्छर भगा सकते हैं।

Insects killer Sound Prank: Free: इस ऐप के नाम में ही फ्री है, जाहिर है यह ऐप फ्री होगा। यह फ्री ऐप 5 लाख से ज्यादा लोगों के मच्छर भगा रहा है। मतलब इसे अब तक 5 लाख लोग इंस्टॉल कर चुके हैं। यह ऐप साइज में काफी छोटा है। इसका साइज महज 3.86MB का है। इसे गूगल प्ले स्टोर पर 3.9 की रेटिंग दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App