ताज़ा खबर
 

वॉयस कॉलिंग सुविधा से लैस है माइक्रोमैक्स का ये नया टैब, कीमत 7499 रुपए

8 इंच की स्क्रीन वाला नया माइक्रोमैक्स Canvas Tab P681 एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 20 सितंबर से मिलेगा।

एंड्रॉइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करने वाले इस टैब में डुअल ऑडियो स्पीकर दिए गए हैं। (Photo: Flipkart)

भारतीय स्मार्टफोन मेकर माइक्रोमैक्स ने कम कीमत वाला वॉयस कॉलिंग सुविधा से लैस टैब लॉन्च किया है। 8 इंच की स्क्रीन वाला नया माइक्रोमैक्स Canvas Tab P681 एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 20 सितंबर से मिलेगा। एंड्रॉइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करने वाले इस टैब में डुअल ऑडियो स्पीकर दिए गए हैं।

फीचर्स की बात करें तो नए टैब में 8 इंच की WXGA आईपीएस डिस्प्ले दी गई है, जिसके रिजोल्यूशन 800×1280 पिक्सल है। फोटोग्राफी के लिए इसमें फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्स का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस टैबलेट में 1 जीबी रैम और 16 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

माइक्रोमैक्स इन्फोर्मेटिक्स के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर सुभाजित सेन ने कहा, “आज के युवा ग्राहकों की पहली जरूरत बड़ी स्क्रीन पर वीडियो और कंटेंट देखना है, ऐसे में माइक्रोमैक्स को लगता है कि बाजार में एक टैबलेट की जरूरत है जो ग्राहकों को बेहतरीन इंटरनेट और एंटरटेनमेंट का अनुभव दे। हमनें ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से लगातार बदलाव करते हुए टैबलेट सेगमेंट में माइक्रोमैक्स को सबसे ऊपर पहुंचा दिया है।” डुअल सिम सपोर्ट करने वाले इस टैबलेट में कनेक्टिविटी के लिए 3जी, ब्लूटूथ 4.0, वाई-फाई और माइक्रो यूएसबी जैसे फीचर दिए गए हैं। इसके अलावा माइक्रोमैक्स कैनवस टैब पी681 लाइट, ग्रेविटी और प्रॉक्सिमिटी सेंसर के साथ आता है। माइक्रोमैक्स कैनवस टैब पी681 की कीमत 7,499 रुपए है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App