ताज़ा खबर
 

Xiaomi Mi Max 3 के फीचर्स लीक, कंपनी ने बताया कब होगा लॉन्च

Mi max 3, Mi max 3 Expected Price in India, Release Date, Images, Features, Specifications, Launch Date in India: शियोमी Mi Max 3 में 5,400 mAH की बड़ी बैटरी होगी, पुरानी रिपोर्ट में भी इतनी ही पावर की बैटरी का दावा किया गया था।

टीना लिस्टिंग में Xiaomi Mi Max 3 के तीन वेरिएंट लॉन्च किए जाने की जानकारी दी गई है। यह स्मार्टफोन गूगल के एंड्रॉयड ओरियो 8.1 ओपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

Xiaomi Mi Max 3 के बारे में कंपनी के सीईओ ने कुछ दिन पहले ही जानकारी दी थी कि इस स्मार्टफोन को जुलाई में लॉन्च किया जाएगा। आधिकारिक जानकारी से पहले ही इसके बारे में कई लीक्स सामने आ चुके हैं। TEENA सर्टिफिकेशन पर इसके बारे में कुछ और जानकारी सामने आ चुके हैं। Xiaomi Mi Max 3 में आइरिस स्कैनर, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट, और डुअल एसडी कार्ड सपोर्ट जैसे फीचर मिल सकते हैं। टीना लिस्टिंग में Xiaomi Mi Max 3 के तीन वेरिएंट लॉन्च किए जाने की जानकारी दी गई है। यह स्मार्टफोन गूगल के एंड्रॉयड ओरियो 8.1 ओपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। हो सकता है कि यह कंपनी के MIUI 9 पर काम करे। वहीं इसके दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.9 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिल सकती है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 हो सकता है। Mi Max 3 में क्वालकॉम का ऑक्टाकोर स्नैपड्रेगन 636 SoC प्रोससर मिल सकता है। इसमें 1.8 गीगाहर्ड्ज का प्रोसेसर होगा। इससे पहले इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रेगन 710SoC प्रोसेसर मिल सकता है।

इसके आने वाले 3 वेरिएंट  M1804E4C, M1804E4T, M1804E4A हैं। M1804E4C में 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल मैमोरी मिल सकती है।  M1804E4T और M1804E4A मॉडल में, में 3GB की रैम के साथ 32 GB की इंटरनल मैमोरी,  4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल मैमोरी और 6GB की रैम के साथ 128 GB की इंटरनल मैमोरी मिल सकती है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि Xiaomi Mi Max 3 में एक 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल सकता है। वैसे, लिस्टिंग से पिछले हिस्से पर सिंगल या डबल कैमरा सेटअप को लेकर स्थिति साफ नहीं हो सकी है। इसके अलावा M1804E4C वेरिएंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा, जबकि बाकी मॉडल 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आएंगे। शियोमी Mi Max 3 में 5,400 mAH की बड़ी बैटरी होगी, पुरानी रिपोर्ट में भी इतनी ही पावर की बैटरी का दावा किया गया था।

इस लिस्टिंग में फोन की तस्वीर का इस्तेमाल नहीं किया गया है। इसी वजह से Mi Max 3 के डिजाइन का कोई अंदाजा नहीं मिल सका है। पुरानी रिपोर्ट तो यह इशारा करती हैं कि यह वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट और आइरिस स्कैनर के साथ आएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App