ताज़ा खबर
 

Xiaomi Mi Max 3 में वायरलेस चार्जिंग और 6.99 इंच की डिस्प्ले के साथ मिल सकते हैं फीचर्स

Xiaomi Mi Max 3 Launch Date, Specifications: यह स्मार्टफोन शियोमी के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम MIUI 9 पर चलेगा। वहीं इसके एक प्रीमियम वेरिएंट में दमदार स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर मिल सकता है।

Xiaomi Mi Max 3 Specifications: इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 635 प्रोसेसर मिल सकता है। इसके 2 वेरिएंट आ सकते हैं।

Xiaomi Mi Max 3: शियोमी के दो नए स्मार्टफोन्स को 22 फरवरी को पहली बार भारत में सेल किया गया। अब कंपनी भारत में अपना एक और स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। इसका नाम है Mi Max 3। इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारियां सामने आई हैं। अब XDA डिवेलपर्स में शियोमी के मिड-रेंज फैबलेट Mi Max 3 के फीचर्स लीक हो गए हैं। पहले Mi Max स्मार्टफोन में 4,850mAh की बैटरी दी गई थी। वहीं Mi Max 2 में 5,300mAh कैपेसिटी की बड़ी बैटरी दी गई थी। वहीं, Mi Max 3 में 5,500mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है। लीक्स के मुताबिक, शियोमी Mi Max 3  18:9 एस्पेक्ट रेशियो वाली डिसप्ले के साथ पेश किया जा सकता है। यह FHD+ रिजॉल्यूशन के साथ आएगा और इसमें रियर की ओर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। इसके अलावा Mi Max 3 में वायरलेस चार्जिंग भी मिल सकती है।

Mi Max 3 में 6.99 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले मिल सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 635 प्रोसेसर मिल सकता है। इसके 2 वेरिएंट आ सकते हैं। इनमें एक वेरिएंट 3GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी के साथ और दूसरा 4GB रैम और 128GB इनबिल्ट मैमोरी के साथ आ सकता है। कैमरे की बात करें तो Mi Max 3 में 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा मिल सकता है। वहीं स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। एक दूसरी रिपोर्ट में इसके रियर में डुअल कैमरा होने की भी बात कही गई है। इसके अलावा, वीबो पोस्ट में दावा किया गया है कि इसमें बैटरी रिवर्स चार्जिंग और क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ आ सकती है। Mi Max 3 शियोमी के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम MIUI 9 पर चलेगा। CNMO की एक पिछली रिपोर्ट में बताया गया था कि आने वाले फोन में स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर दिया जाएगा। वहीं एक दूसरे प्रीमियम वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर होगा।

आपको बता दें कि अभी भारत में शियोमी का Mi Max 2 सेल किया जा रहा है। इसमें 6.44 इंच की डिस्प्ले है। इसके दो वेरिएंट भारत में सेल किए जा रहे हैं। एक 4GB रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी के साथ और दूसरा 4GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी के साथ। 32GB वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपए और 64GB वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपए है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App