ताज़ा खबर
 

Xiaomi Mi Max 2 को आज फ्लिपकार्ट से 1,399 रुपये में खरीदने का मौका, साथ में 100GB डेटा फ्री

इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 4 जीबी रैम 64GB इंटरनल मैमोरी के साथ भारत में लॉन्च किया था।

Mi Max 2 में पावर बैकअप के लिए दमदार 5,300mAH की बैटरी दी गई है।

शियोमी के Mi Max 2 स्मार्टफोन की आज (3 अगस्त) सेल है। इस फोन को सुबह 10 बजे से ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से खरीदा जा सकेगा। इसे ऑनलाइन खरीदने के लिए ग्राहकों को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com और ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट, अमेजन, टाट क्लिक, पेटीएम मॉल पर जाना होगा, जबकि ऑफलाइन mi Home स्टोर से खरीद सकेंगे। इसकी कीमत 16,999 रुपये है। इस फोन को खरीदने पर फ्लिपकार्ट 15,600 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। मतलब अगर कोई अपना पुराना स्मार्टफोन देकर नया एमआई मैक्स 2 खरीदता है तो उसे 15,600 रुपये तक की छूट मिल सकती है। किस पुराने फोन को फ्लिपकार्ट पर कितने रुपये में लिया जा रहा है, इसकी जानकारी साइट पर दी गई है।

अगर किसी को पुराने फोन के बदले 15,600 रुपये की छूट मिल जाती है तो उसे यह फोन 1,399 रुपये में मिल जाएगा। फोन को खरीदने पर जियो यूजर्स को 100GB 4जी डेटा फ्री दिया जा रहा है। जियो यूजर्स को फ्री डेटा एक्सट्रा डेटा के रूप में दिया जाएगा। यूजर को 309 या उससे ज्यादा रुपये के हर रिचार्ज पर 10GB एक्सट्रा डेटा मिलेगा। एक्सट्रा डेटा 10 रिचार्ज तक मिलेगा। एक्सट्रा डेटा का ऑफर 31 जुलाई 2018 तक है। कंपनी ने इस फोन को 4 जीबी रैम 64GB इंटरनल मैमोरी के साथ भारत में लॉन्च किया था।

क्या हैं फीचर्स: Xiaomi Mi Max 2 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.44 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसमें 2 गीगाहर्ड्ज का ऑक्टाकोर 625 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 4GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 64 GB की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए, Mi Max 2 में ऑटो-फोकस और एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन एक नैनो और एक माइक्रो सिम सपोर्ट के साथ आता है। शियोमी मैक्स 2 में 4जी वोल्ट के अलावा, वाई-फाई, यूएबी टाइप-सी, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस/ए-जीपीएस जैसे फीचर दिए गए हैं। Mi मैक्स 2 में एक्सेलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, इन्फ्रारेड सेंसर, फिंगरप्रिंट स्कैनर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिए गए हैं। Mi Max 2 में पावर बैकअप के लिए दमदार 5,300mAH की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि बैटरी 1 घंटे में 68 फीसदी चार्ज हो जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App