ताज़ा खबर
 

Mi Fan festival में Redmi 5 की सेल, छूट के साथ ही गिफ्ट वाउचर भी मिले

Mi Fan Festival: Redmi 5 स्मार्टफोन को एक बार चार्ज करने के बाद 9 घंटे तक वीडियो देखी जा सकती हैं। वहीं इसका स्टैडबाय टाइम 17 दिन तक का है। इसमें 3300mAH की बैटरी दी गई है।
Xiaomi redmi, Mi 5, Redmi 5 price in india: इसमें फोटोग्राफी के लिए 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

रेडमी के एमआई फैन फेस्टिवल में आज (5 अप्रैल) कंपनी के कॉम्पेक्ट पावर हाउस स्मार्टफोन Redmi 5 की सेल हुई। इसकी सेल www.mi.com और www.amazon.com पर हुई। सेल में इस स्मार्टफोन पर छूट भी दी गई। इस स्मार्टफोन को स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी का डिस्काउंट दिया गया। इसकी सेल दोपहर 2 बजे शुरू हुई। इसके अलावा इसके साथ Goibibo के 4,600 रुपए तक वाउचर्स भी दिए गए। वाउचर्स में 600 रुपए के डॉमेस्टिक फ्लाइट टिकट बुक करने के वाउचर्स दिए गए। इसके अलावा इंटरनेशनल फ्लाइट टिकट बुक करने के लिए 2,000 रुपए के वाउचर्स दिए गए। साथ ही डॉमेस्टिक होटल बुक करने पर 20 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। यह अधिकतम डिस्काउंट 2,000 रुपए तक का होगा।

इसके अलावा रिलायंस जियो की तरफ से 2,200 रुपए का कैशबैक दिया गया। यह कैशबैक यूजर्स को रिचार्ज वाउचर्स के तौर पर दिया गया। Redmi 5 खरीदने पर किंडल ईबुक पर 90 फीसदी डिस्काउंट दिया गया। किंडल ईबुक पर अधिकतम 400 रुपए का डिस्काउंट दिया मिलेगा। इसे चार कलर में सेल के लिए उपलब्ध कराया गया। कीमत की बात करें तो इसके 2GB रैम और 16GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपए, 3GB रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए, वहीं इसके टॉप वेरिएंट 4GB रैम और 16GB इंटरनल मैमोरी की कीमत 10,999 रुपए रखी गई है।

Redmi 5 फीचर्स: इसमें 5.7 इंच की फुल HD प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसकी डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 18:9 है। मतलब फुल विजन वाली बड़ी डिस्प्ले है। डिस्प्ले पर 2.5D कर्वड ग्लास दिया गया है। रेडमी 5 में स्नैपड्रैगन का ऑक्टाकोर 450 प्रोसेसर दिया गया है। यह कंपनी ने MIUI 9 सिस्टम पर आधारित नूगा 7.1 पर काम करेगा। फोन में नाइट डिस्प्ले, रीडिंग मोड आदि भी दिए गए हैं। रेडमी 5 को पावर देने के लिए इसमें 3300mAH की बैटरी दी गई है।

Read Also: Mi Fan Festival: Redmi Note 5 और Note 5 Pro की सेल, पहली बार मिलेंगे ये ऑफर

कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन को एक बार चार्ज करने के बाद 9 घंटे तक वीडियो देखी जा सकती हैं। वहीं इसका स्टैडबाय टाइम 17 दिन तक का है। कैमरे की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन के रियर कैमरे के साथ फ्लैश लाइट दी गई है। इसके अलावा फ्रंट कैमरे के साथ सॉफ्ट लाइट दी गई है। कैमरे में पैनोरमा और फेस रिकग्निशन मोड भी दिए गए हैं। यह फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App