LG V20 Launched with Dual Display, Dual Rear Camera and 64GB storage - Jansatta
ताज़ा खबर
 

लॉन्च हुआ LG V20 स्मार्टफोन, इसमें है डुअल डिस्प्ले, डुअल रियर कैमरा और 64GB इंटरनल स्टोरेज

LG का मानना है कि यह कंपनी के G5 स्मार्टफोन से बेहतर प्रदर्शन करेगा। एलजी इस फोन के साथ Bang & Olufsen कंपनी के हेडफोन भी मुफ्त में दे रही है।

फोन में 5.7 इंच की बड़ी QHD डिस्प्ले दी गई है, जिसकी रिजोल्यूशन 2560×1440 पिक्सल है। (Photo: LG)

साउथ कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी LG ने एंड्रॉइड के लेटेस्ट वर्जन 7.0 नूगा के साथ आने वाला अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG V20 भारत में लॉन्च कर दिया है। देश में स्थित कंपनी के सभी रिटेल स्टोर्स पर इसकी बिक्री 6 दिसंबर से शुरू हो गई है, साथ ही यह ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन इंडिया पर भी उपलब्ध है। फोन के फीचर्स लॉन्चिंग से पहले ही कुछ रिटेलर्स ने लीक कर दिए थे, हालांकि उस समय कंपनी ने इसकी पुष्टि करने से इंकार कर दिया था। LG का मानना है कि यह कंपनी के G5 स्मार्टफोन से बेहतर प्रदर्शन करेगा। एलजी इस फोन के साथ Bang & Olufsen कंपनी के हेडफोन भी मुफ्त में दे रही है। भारत में यह फोन 64 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ है, जिसकी कीमत 54,999 रुपए रखी गई है।

फीचर्स:
फोन में 5.7 इंच की बड़ी QHD डिस्प्ले दी गई है, जिसकी रिजोल्यूशन 2560×1440 पिक्सल है। फोन में एलजी V10 स्मार्टफोन की तरह सेकेंडरी डिस्प्ले भी दी गई है। फोन की सेकेंडरी डिस्प्ले 2.1 इंच की है, जिसका रिजोल्यूशन 1024 x 160 पिक्सल है। कंपनी ने पिछली बार के मुकाबले सेकेंड स्क्रीन के लिए सॉफ्टवेयर सपोर्ट को पहले से बेहतर बनाया है। एलजी वी20 स्मार्टफोन क्ववॉलकैम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में 4 जीबी की रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल वाला डुअल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के शौकीन लोगों के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 3200 एमएएच की बैटरी दी गई है, जिसे रिमूव भी किया जा सकता है।

यह फोन फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है, साथ ही इसमें हाई-फाई साउंड सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा फोन में एचडी ऑडियो रिकॉर्डिंग, स्टेडी रिकॉर्डर 2.0, हाई-फाई वीडियो रिकॉर्डर दिया गया है। फोन के साथ कंपनी ने एक्सचेंज ऑफर भी पेश किया है। ऑफर के तहत ग्राहक पुराने फोन पर 20,000 रुपए की छूट पा सकते हैं। कंपनी इसके साथ एसएफ कोटेड बैककवर भी दे रही है। बता दें कि एलजी वी20 को इस साल सितंबर महीने में सेन फ्रांसिसको में लॉन्च किया गया था।

वीडियो में देखिए, Huawei के Honor 8 स्मार्टफोन का फर्स्ट लुक

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App