ताज़ा खबर
 

4GB रैम और 13MP कैमरे से लैस लेनेवो K6 Power भारत में लॉन्च, पॉवर बैंक की तरह कर सकते हैं यूज

K6 पॉवर के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा, एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिय गया है। फोन में 4,000 एमएएच की नॉन-रिमूवेबल बैटरी है।

lenovo k6 power, lenovo k6 power price, lenovo k6 power price in india, lenovo k6 power india price, lenovo, lenovo k6 power india, lenovo k6 power release date in india, lenovo k6 power launch, lenovo k6 power features, lenovo k6 power sale, lenovo k6 power specifications, lenovo k6 power flipkart, lenovo k6 power india price, technology news Nishu • Nowफोन में 4,000 एमएएच की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है।

चाइनीज फोन निर्माता कंपनी लेनेवो 4जीबी रैम से लैस अपने स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। 31 जनवरी 2017 से यह फोन फ्लिपकार्ट पर 3 जीबी रैम वाले वेरिएंट के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। यह फोन भी लेनेवो K6 Power के पहले वर्जन की तरह ही फ्लिपकार्ट पर ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 10,999 रुपए रखी गई है, जो 3GB मॉडल से 1000 रुपए ज्यादा है। रैम के अलावा फोन के बाकी फीचर्स पहले की तरह ही है। Lenovo K6 Power में 5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन दी गई है, जिसका रेज्योल्यूशन 1920 x 1080 पिक्‍सल का है। फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज ऑक्‍टा-कोर क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 505 जीपीयू लगा है।

K6 पॉवर के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा, एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिय गया है। फोन में 4,000 एमएएच की नॉन-रिमूवेबल बैटरी है, इस लिहाज से इसका बैटरी बैकअप शानदार है। फोन के पीछे फिंगरप्रिंट स्‍कैनर दिया गया है। डिवाइस की बॉडी मेटल डिजाइन में है और लेनोवो के अन्‍य स्‍मार्टफोन्‍स की तरह इसमें भी डॉल्‍बी एटमॉस पावर्ड साउंड दिया गया है।

Lenovo’s K6 Power डुअल सिम तकनीक (नैनो सिम) पर चलता है, इसमें एंड्रॉयड 6 (मार्शमेलो) है, जिसके साथ कंपनी का अपना वाइब प्‍योर यूजर इंटरफेस भी दिया गया है। फोन में 4 जीबी की रैम के साथ 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे मेमोरी कार्ड की सहायता से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से देखें तो फोन में 44G LTE, VoLTE जैसा बैंड दिया गया है। लेनोवो का दावा है कि इसमें 96.5 घंटों तक संगीत सुन सकते हैं, 13.6 घंटे वीडियो देख सकते हैं तथा 649 दिन स्‍टैंडबाइ पर रख सकते हैं। इसमें एक पावरसेवर ऐप भी डाली गई है। फोन में रिवर्स चार्ज का विकल्‍प भी है जिससे इसे एक पावर बैंक की तरह इस्‍तेमाल किया जा सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 iBall ने लॉन्च किया 4G VoLTE सपोर्ट करने वाला Slide Nimble 4G टैबलेट, जानिए फीचर्स
2 Vivo V5 Plus रिव्यू: जानिए कैसा है 20 MP डुअल फ्रंट कैमरे वाले यह स्मार्टफोन
3 सैमसंग ने कहा, गैलेक्सी नोट 7 में आग के लिए खराब बैटरी जिम्मेदार