ताज़ा खबर
 

कल होगी Lenovo K6 power की सेल, पहली बार फ्लैट डिस्काउंट का ऑफर, EMI पर भी खरीदने का ऑप्शन

lenovo K6 power में 13 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा, एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है।

lenovo k6 power फोन में रिवर्स चार्ज का विकल्‍प भी है जिससे इसे एक पावर बैंक की तरह इस्‍तेमाल किया जा सकता है। (Photo: lenovo)

लेनोवो के K6 पावर की सेल कल (7 मार्च) को होगी। लेकिन सबसे खास बात यह है कि यह सेल 7 मार्च शुरू होते ही शुरू हो जाएगी। मतलब यह सेल अाज रात को 12 बजकर एक मिनट पर शुरू हो जाएगी। इस स्मार्टफोन पर 600 रुपए के फ्लैट डिस्काउंट का भी ऑफर है। यदि आप एचडीएफसी बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको 600 रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। साथ ही अगर आप एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको 200 रुपए का डिस्काउंट भी मिल सकता है। इसके अलावा अगर आप चाहें तो इस स्मार्टफोन को EMI पर भी खरीद सकते हैं। आप 534 रुपए की 24 ईएमआई देकर भी खरीद सकते हैं। EMI का ऑफर सभी बैंको के क्रेडिट कार्ड पर मिलेगा। आप इसे केवल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिप्कार्ट से ही खरीद सकते हैं। इसके 4GB रैम वाले मॉडल की कीमत 10,999 रुपए है। वहीं  3GB रैम वाला मॉडल 9,999 रुपए में मिलेगा। Lenovo K6 Power में 5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन दी गई है, जिसका रेज्योल्यूशन 1920 x 1080 पिक्‍सल का है।

फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज ऑक्‍टा-कोर क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 505 जीपीयू लगा है। K6 पॉवर के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा, एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिय गया है। फोन में 4,000 एमएएच की नॉन-रिमूवेबल बैटरी है, इस लिहाज से इसका बैटरी बैकअप शानदार है। फोन के पीछे फिंगरप्रिंट स्‍कैनर दिया गया है। डिवाइस की बॉडी मेटल डिजाइन में है और लेनोवो के अन्‍य स्‍मार्टफोन्‍स की तरह इसमें भी डॉल्‍बी एटमॉस पावर्ड साउंड दिया गया है।

Lenovo’s K6 Power डुअल सिम तकनीक (नैनो सिम) पर चलता है, इसमें एंड्रॉयड 6 (मार्शमेलो) है, जिसके साथ कंपनी का अपना वाइब प्‍योर यूजर इंटरफेस भी दिया गया है। फोन में 4 जीबी की रैम के साथ 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे मेमोरी कार्ड की सहायता से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से देखें तो फोन में 4G LTE, VoLTE जैसे बैंड दिए गए हैं। लेनोवो का दावा है कि इसमें 96.5 घंटों तक संगीत सुन सकते हैं, 13.6 घंटे वीडियो देख सकते हैं तथा 649 दिन स्‍टैंडबाय पर रख सकते हैं। इसमें एक पावरसेवर ऐप भी डाली गई है। फोन में रिवर्स चार्ज का विकल्‍प भी है जिससे इसे एक पावर बैंक की तरह इस्‍तेमाल किया जा सकता है।

जानें कैसे आसानी से खरीदें सकते हैं फोन: सेल में खरीदने के लिए www.flipkart.com पर जाएं। वेबसाइट पर सेल शुरू होने से पहले ही अपना अकाउंट लॉगिन कर लें। अपना एड्रेस, पिन कोड जैसी जानकारी पहले ही भर लें। सेल शुरू होते ही फोन को तुरंत Add to Cart कर लें। इसके बाद जरूरी डीटेल डालने के बाद फोन को ऑर्डर किया जा सकता है। यदि आप कैश अॉन डिलिवरी का अॉप्शन चुनते हैं तो अापको फोन मिलने की ज्यादा उम्मीद रहती है क्योंकि कई बार पेमेंट करते हुए ही फोन अाउट अॉफ स्टॉक हो जाता है और कई बार ट्रांजैक्शन फेल भी हो जाती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रिलायंस जियो से टक्कर लेने के लिए एयरटेल, वोडाफोन, आईडिया ने लॉन्च किए हैं ये प्लान, इन कंपनियों को लगेगी 40-50 फीसदी की चपत
2 इन मोबाइल एेप्स की मदद से आप भी आसानी से बना सकते हैं GIF फाइल
3 Vivo Y51 L की कीमत में करीब 3000 रुपए की कटौती, इसके कैमरे में है नाइट मोड और पैनोरमा फीचर
यह पढ़ा क्या?
X