ताज़ा खबर
 

Lava लेकर आई 4G VoLTE सुविधा से लैस X28 स्मार्टफोन, जानिए कीमत

स्मार्टफोन में 8MP का रियर और 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। खास बात है कि दोनों ही कैमरों में एलईडी फ्लैश दी गई है।

Author September 20, 2016 4:46 PM
फोन में 1 जीबी की रैम और 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। (Photo: Lava)

भारतीय मोबाइल हैंडसेट मेकर कंपनी लावा ने मंगलवार को नया स्मार्टफोन Lava X28 लॉन्च किया है। 4G VoLTE सुविधा से लैस इस स्मार्टफोन की कीमत 7349 रुपए है। एंड्रॉइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले इस फोन में 1.3GHz का क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 1 जीबी की रैम और 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

इस डुअल सिम स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। खास बात है कि दोनों ही कैमरों में एलईडी फ्लैश दी गई है। कैमरे में स्लो मोशन वीडियो, टाइम लैप्स वीडियो और ब्यूटी फेस जैसे फीचर्स हैं। इसके अलावा यह फोन 12 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। इतना ही नहीं फोन में ट्रांसलिटरेट फीचर भी दिया गया है, जिसके जरिए आसानी से ट्रांसलेशन कर सकेंगे। फोन में 2600 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके अलावा फोन में 4G, WiFi, ब्लूटूथ 4.0, GPS/AGPS और FM रेडियो जैसे फीचर्स भी मौजूद है।

बता दें कि कंपनी ने हाल ही में Lava p7+ स्मार्टफोन लॉन्च किया था। 3G सपोर्ट करने वाले इस फोन की कीमत 5,649 रुपए थी। फोन में 5 इंच की डिस्प्ले और 1.3 GHz क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। मल्टी टास्किंग के लिए इसमें 1 जीबी की रैम और 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज थी, जिसे 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता था। फोटो खींचने के लिए पी7+ स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा था। फोन के रियर व फ्रंट में एलईडी फ्लैश मॉड्यूल भी दिया गया था।

Read Also: मोटो E3 Power और शियोमी Redmi 3S: जानिए इन दो बजट स्मार्टफोन में से कौन है बेहतर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App