ताज़ा खबर
 

Redmi और Honor को टक्कर देने के लिए लावा ने लॉन्च किया Lava Z81

LAVA Z81Price in India: फोटो ग्राफी की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Author November 3, 2018 2:45 PM
फोन में 2 गीगाहर्ड्ज मीडियाटेक हिलीयो A22 क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 3GB की रैम दी गई है।

स्मार्टफोन बनाने वाली भारतीय कंपनी लावा ने भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन Lava Z81 है। कंपनी ने यह स्मार्टफोन रेडमी 6, रेडमी 6A और 3GB रैम वाले ऑनर 9N जैसे स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया है। लावा जेड81 को 2 जीबी और 3 जीबी दो रैम वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। भारत में अभी केवल 3 जीबी रैम ही बेचा जा रहा है। Lava Z81 के फ्रंट और रियर कैमरा में पोट्रेट फोटोग्राफी के लिए एआई स्टूडियो मोड मिलेगा। यह फीचर स्पलैश, स्टेज लाइट, स्टेज लाइट मोनो और अन्य इफेक्ट के साथ आएगा।

फीचर्स की बात करें तो Lava Z81 में 5.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है। डुअल-सिम वाला Lava Z81 एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित स्टार ओएस 5.0 पर चलता है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन में  2 गीगाहर्ड्ज मीडियाटेक हिलीयो A22 क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 3GB की रैम दी गई है। इसकी इंटनरल मैमोरी 32GB की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटो ग्राफी की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग  के लिए भी 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। दोनों ही कैमरे में एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है। कैमरे के फीचर्स की बात करें तो यूजर को पोर्ट्रेट लाइटिंग, रियल-टाइम बोकेह, फेस ब्यूटी, एचडीआर, सुपर नाइट, फ्लिटर, पैनोरमा, जीआईएफ मोड, इंटेलिजेंट सेल्फी, साउंड पिक्चर, स्पॉटलाइट, चाइल्ड मोड, वीडियो ब्यूटी मोड, एआर स्टीकर्स जैसे कई फीचर मिलेंगे।

कनेक्टिविटी के लिए 4 जी वोल्ट, वाईफाई 802.11 बी/जी/एन, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट 2.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, ग्लोनास, ब्लूटूथ वर्जन 4.1, एफएम रेडियो और 3.5 मिलीमीटर का हेडफोन जैक मिलेगा। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर फोन का हिस्सा हैं। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App