ताज़ा खबर
 

KBC 9: Jio Chat App से अमिताभ बच्चन के साथ खेलें केबीसी और जीतें प्राईज

Kaun Banega Crorepati, KBC Jio Chat App: जब टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति शुरू हो जाएगा तो उसके साथ ही जियो चैट में सवाल आने शुरू हो जाएंगे।

इसके लिए सबसे पहले आपको अपने फोन में रिलायंस जियो के जियो चैट ऐप को डाउनलोड करना होगा।

रिलायंस जियो के जियो चैट से भी आप अमिताभ बच्चन के साथ कौन बनेगा करोड़पति खेलकर आकर्षक इनाम जीत सकते हैं। इसके लिए आपके पास जियो का नंबर होना जरूरी है। अगर नहीं है तो आप केबीसी नहीं खेल पाएंगे। आइये हम आपको बताते हैं कि आप कैसे जियो चैट ऐप से केबीसी खेलकर अमेजिंग प्राइज जीत सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले आपको अपने फोन में रिलायंस जियो के जियो चैट ऐप को डाउनलोड करना होगा। इसके बाद जियो चैट ऐप को ओपन करके उसे अपने रिलायंस जियो नंबर के साथ लॉगिन करना है। इसके बाद वहां आ रहे  Jio KBC Play Along के विकल्प पर क्लिक करना है। इसके बाद वह टर्म्स एंड कंडिशन्स एक्सेपट करने के लिए कहेगा तो इसे एक्सेप्ट करना है।

इसके बाद यह आपकी डिटेल्स मांगेगा, यहां आपको अपनी डिटेल्स डालनी होंगी। इसके बाद केबीसी का एक आईकन बना आएगा। अब केबीसी खेलने के लिए इस आईकन पर क्लिक करना है। इसके बाद आप केबीसी खेलकर एंजॉय कर सकते हैं। अब रजिस्ट्रेशन के बाद आपको जियो चैट ऐप में केबीसी खेलना कैसे है यह बताते हैं। जियो चैट ऐप में वह सवाल आते रहेंगे जो कि शो में चल रहे होंगे। तो यह क्लियर कर लें कि आप केबीसी केवल तभी खेल सकते हैं जब केबीसी टीवी पर लाइव आ रहा हो। अगर आप सवाल का सही जवाब देते हैं तो ही आप अगले सवाल तक जाएंगे। अगर आप गलत जवाब देते हैं तो आप गेम से बाहर हो सकते हैं।

जब टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति शुरू हो जाएगा तो उसके साथ ही जियो चैट में सवाल आने शुरू हो जाएंगे। आपको उनमें से सही जवाब चुनना होगा। सही जवाब को ‘लॉक इट डाउन’ पर क्लिक करके लॉक किया जा सकता है। यूजर को शुरूआती 10 सवालों तक, एक सवाल का जवाब देने के लिए 30 सेकेंड का वक्त मिलेगा। इसके बाद सवाल का जवाब देने के लिए कोई तय वक्त नहीं है। आप कितना भी समय ले सकते हैं। हर सवाल का सही जवाब देने पर पॉइंट्स मिलेंगे। इन पॉइंट्स को जियो ऐप में जाकर रिडीम किया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App