ताज़ा खबर
 

JIO Vs Airtel: जियो के प्लान की टक्कर में एयरटेल लाई 199 रुपए का रिचार्ज, जानिए क्यों है खास

jio vs airtel: एयरटेल के 198 रुपए के रिचार्ज में रोजाना 1GB डेटा का ऑफर दिया जा रहा है।

JIO Vs Airtel: यह प्लान उन लोगों के लिए बेहतर विकल्प हो सकता है, जो इंटरनेट का कम इस्तेमाल करते हैं लेकिन कॉलिंग ज्यादा करते हैं।

रिलायंस जियो और वोडाफोन को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने भी अपना नया प्लान लॉन्च कर दिया है। यह प्लान कंपनी के प्रीपेड यूजर्स के लिए है। इस प्लान के तहत यूजर्स को लोकल-एसटीडी अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा रोमिंग में भी फ्री अनलिमिटेड इनकमिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही इस प्लान में यूजर को 1GB डेटा भी दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। यह प्लान उन लोगों के लिए बेहतर विकल्प हो सकता है, जो इंटरनेट का कम इस्तेमाल करते हैं लेकिन कॉलिंग ज्यादा करते हैं। कुछ दिन पहले एयरटेल ने 198 रुपए का प्लान लॉन्च किया था। इसमें यूजर को रोजाना 1GB हाई स्पीड डेटा मिलता है। यह डेटा 3G/4G यूजर्स को मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। मतलब यूजर को 198 रुपए में कुल 28GB डेटा मिल रहा है। इस 198 रुपए के प्लान में फ्री कॉलिंग की सुविधा नहीं है।

JIO: जियो के 149 रुपए के रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा है। साथ ही मैसेज की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा इसमें जियो ऐप्स का भी सब्स्क्रिप्शन फ्री मिल रहा है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इसमें यूजर को रोजाना 0.15GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। हाई स्पीड डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी।

Vodafone: वोडाफोन 199 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है। इसके अलावा इसमें 1GB 3G/4G डेटा दिया जा रहा है। हालांकि अनलिमिटेड कॉलिंग एक शर्त के साथ दी जा रही है। इसमें यूजर एक दिन में 250 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता है। इसके अलावा एक पूरे सप्ताह में 1,000 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App