ताज़ा खबर
 

JIO Phone 2 की प्री बुकिंग: जानिए 4 स्टेप में कैसे करें बुक, कैसे करनी है पेमेंट

Jio Phone 2 Booking Online, Registration Date: जियो फोन 2 को रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट www.jio.com और MyJio App से बुक कर सकते हैं।

फोन में 4GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है, इंटरनल मैमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

रिलायंस जियो अब अपने JIO Phone 2 की प्री बुकिंग शुरू करने जा रहा है। JIO Phone 2 की प्री बुकिंग 15 अगस्त से शुरू होगी। जियो फोन 2 में Whatsapp भी काम करेगा। यह क्वेरिटी कीबोर्ड वाला फोन है। JIO Phone के मुकाबले JIO Phone 2 में काफी ज्यादा फीचर मिलने वाले हैं। इसमें बड़ी डिस्प्ले भी मिलेगी। इस फोन को पुराने फोन के बदले में भी खरीदा जा सकता है। पुराने जियो फोन के बदले 501 रुपए देकर जियो फोन बुक करा सकते हैं।

JIO Phone 2 ऐसे करें बुक: जियो फोन 2 को रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट www.jio.com और MyJio App से बुक कर सकते हैं। बुक करने के लिए रिलायंस जियो की ऐप पर जाएं। इसके बाद ‘Get Now’ पर क्लिक करें। क्लिक करने के बाद नया पेज खुल जाएगा। अब यहां अपनी जरूरी डिटेल्ट जैसे नाम, मोबाइल नंबर और पता आादि डाल दें। आपको बता दें कि इस फोन को खरीदने के लिए कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन नहीं मिलेगा। मतलब फोन को बुक करते वक्त ही 2,999 रुपए की पेमेंट नेट बैंकिंग या डेबिट और क्रेडिट कार्ड से करनी होगी। जियो की तरफ से इसकी डिलीवरी के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो फोन की डिलीवरी कुछ दिन में ही शुरू हो जाएगी।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Gunmetal Grey
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹0 Cashback

JIO Phone 2 को 2,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा जियो फोन के लिए भी एक एक्सचेंज ऑफर है। JIO Phone को खरीदने के लिए कोई भी पुराना फीचर फोन देकर नया JIO Phone 2 लिया जा सकता है। इस तरह इसकी कीमत केवल 501 रुपए पड़ेगी। JIO Phone 2 के फीचर्स की बात करें तो JioPhone 2 एक 4G फोन है। इसमें 2.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोन QWERTY की पैड के साथ आता है। फोन में 4GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है, इंटरनल मैमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो LED फ्लैश लाइट के साथ आता है।

इसके फ्रंट में 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Jio  Phone 2 में 2,000mAH की बैटरी दी गई है। फोन 14 घंटे की टॉक टाइम देता है। फोन में Wi-Fi 802.11 b/g/n, NFC, VoLTE स्पोर्ट और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें सुरक्षा के लिए पैनिक बटन दिया गया है। इमरजेंसी के दौरान इस बटन को दबाये रखने पर फोन से उन जगहों पर मैसेज चला जाता है, जहां से आपको मदद मिल सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App