ताज़ा खबर
 

Jio Phone 2 Sale: जियो फोन 2 की सेल, ये है खरीदने का आसान तरीका

www.jio.com, Jio Phone 2 Flash Sale, Price in India: जियो फोन 2 को रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट www.jio.com और MyJio App से खरीद सकते हैं।

JIO Phone 2 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 2.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोन QWERTY की पैड के साथ आता है।

www.jio.com, Jio Phone 2 Flash Sale: Jio Phone 2 की आज (30 अगस्त) सेल है। इसकी सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। इस फोन को खरीदने के लिए www.jio.com या Myjio App पर जाना होगा। जियो फोन 2 में Whatsapp भी काम करेगा। यह क्वेरिटी कीबोर्ड वाला फोन है। JIO Phone के मुकाबले JIO Phone 2 में काफी ज्यादा फीचर हैं। इसमें बड़ी डिस्प्ले भी मिलेगी। JIO Phone फोन को किसी पुराने फोन के बदले में भी खरीदा जा सकता है। पुराना जियो फोन खरीदने के लिए आपको अपना कोई भी पुराना फीचर फोन देना होगा। इसके बाद उसकी इफेक्टिव कीमत 501 रुपए रह जाएगी।

JIO Phone 2 फीचर्स: JIO Phone 2 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 2.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोन QWERTY की पैड के साथ आता है। फोन में 4GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है, इंटरनल मैमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। Jio Phone 2 एक 4G फोन है। इसमें सुरक्षा के लिए पैनिक बटन दिया गया है। इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो LED फ्लैश लाइट के साथ आता है। इसके फ्रंट में 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Jio Phone 2 में 2,000mAH की बैटरी दी गई है। फोन 14 घंटे की टॉक टाइम देता है। फोन में Wi-Fi 802.11 b/g/n, NFC, VoLTE स्पोर्ट और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

JIO Phone 2 ऐसे खरीदें: जियो फोन 2 को रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट www.jio.com और MyJio App से खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए रिलायंस जियो की ऐप पर जाएं। इसके बाद ‘Get Now’ पर क्लिक करें। क्लिक करने के बाद नया पेज खुल जाएगा। अब यहां अपनी जरूरी डिटेल्ट जैसे नाम, मोबाइल नंबर और पता आदि डाल दें। आपको बता दें कि इस फोन को खरीदने के लिए कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन नहीं मिलेगा। मतलब फोन को खरीदने के लिए 2,999 रुपए की पेमेंट नेट बैंकिंग या डेबिट और क्रेडिट कार्ड से करनी होगी। जियो की तरफ से इसकी डिलीवरी के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App