ताज़ा खबर
 

Reliance Jio में दो महीने तक मुफ्त में इस्तेमाल करें डेटा, जानें प्लान और शर्तें

Jio Offer: जियो पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स को 6 महीने तक पे करना होगा। उसके बाद बैंक सातवें महीने में बिल के बराबर डिस्काउंट उपलब्ध कराएगा।

यूजर्स को आईसीआईसीआई पोस्टपेड ऑफर के लिए एनरोल करने के लिए क्रेडिट कार्ड के साथ ऑटो पे के लिए साइन-अप करना होगा।

रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए ऑफर निकालता रहता है अब जियो ने अपने यूजर्स के लिए एक खास ऑफर निकाला है। जियो ने ICICI बैंक के साथ पोस्टपेड सर्विस फ्री में देने के लिए हाथ मिलाया है। इसके तहत कंपनी यूजर्स को 2 महीने तक फ्री सेवाएं देगी। यह ऑफर उन यूजर्स के लिए वैध है जिनके पास आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड है। इसके लिए जियो पोस्टपेड यूजर्स को माय जियो एप से इस ऑफर के लिए अप्लाई करना होगा। जियो पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स को 7th पोस्टपेड बिल रेंटल डिस्काउंट मिलेगा। यह डिस्काउंट उनके निजी बिल में मिलेगा। इसी के साथ उनके आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड में उपलब्ध पोस्टपेड बिल रेंटल और टैक्स के समान कीमत का कैशबैक भी मिलेगा। हालांकि, यूजर्स एक के बाद एक 12 पोस्टपेड बिल भरने के बाद ही इस ऑफर का लाभ उठा पाएंगे।

जियो पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स को 6 महीने तक पे करना होगा। उसके बाद बैंक सातवें महीने में बिल के बराबर डिस्काउंट उपलब्ध कराएगा। यूजर्स के 12 महीने पे करने के बाद जियो और आईसीआईसीआई उनके क्रेडिट कार्ड अकाउंट में समान कीमत का कैशबैक देंगे। यूजर्स को आईसीआईसीआई पोस्टपेड ऑफर के लिए एनरोल करने के लिए क्रेडिट कार्ड के साथ ऑटो पे के लिए साइन-अप करना होगा।

ऐसे करें ऑटो पे साइन अप: इसके लिए यूजर्स को My JIO ऐप में जियो पे ऑप्शन को चुनना होगा। इसके बाद ऐप पेमेंट डिटेल्स के बारे में पूछेगी। जियो पोस्टपेड यूजर्स को इसके बाद ऑटोपे को सेलेक्ट करना होगा। इसके बाद क्रेडिट कार्ड को पेमेंट विकल्प के रूप में चुनना होगा। इसके बाद ऐप यूजर को कन्फर्मेशन सेंड करेगा। जियो पोस्टपेड प्लान 199 रुपये से शुरू होते हैं। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, 25GB 4G डाटा और प्रति दिन 100 एसएमएस मिलते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App