ताज़ा खबर
 

KBC 2018 Jio Chat App: जियो यूजर घर बैठे खेलें कौन बनेगा करोड़पति सीजन-10 और जीतें इनाम, जानिए कैसे!

KBC Kaun Banega Crorepati 2018 Jio Chat App, Jio KBC Play Along Jackpot Question Today, www.kbcliv.in, www.kbc.sonyliv.com, Sony Liv KBC: एसएमएस, कॉल, केबीसी मोबाइल ऐप, ऑनलाइन और यहां तक ​​कि आईवीआर के माध्यम से रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है।

रजिस्टर्ड यूजर्स को ईमेल या एसएमएस के माध्यम से ऑथरटीज द्वारा सूचित किया जाएगा और आने वाले शो की तारीखों की जानकारी दी जाएगी।

KBC Kaun Banega Crorepati 2018 Jio Chat App, Jio KBC Play Along Jackpot Question Today: कौन बनेगा करोड़पति घर से बैठे बैठे खेलकर भी इनाम जीतने का मौका है यह मौका सिर्फ जियो यूजर्स के लिए है। यह KBC का दसवां सीजन है। जियो यूजर्स JIO KBC Play Along के माध्यम से करोडों के इनाम जीत सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर से Jiochat app डाउनलोड करना होगा। Jio केबीसी PlayAlong एक फॉरमेट है जब Jio ऐप KBC के लाइव प्रसारण के साथ ही ऐप पर भी सवाल आएंगे। शो के दौरान जब सवाल पूछा जाता है, तो सवाल ऐप में लाइव रहता है। टीवी पर दिखाए गए उत्तर विकल्पों के आधार पर, खिलाड़ियों को जवाब का चयन करना होगा और इसे लॉक करना होगा। जवाब टीवी और ऐप पर एक साथ दिखाए जाएंगे। सही आंसर देने पर प्लेयर्स को ज्यादा पॉइंट मिलेंगे।

ऐसे खेलें Jio KBC PlayAlong
1- सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर से Jiochat app अपने फोन में डाउनलोड करें।
2- ऐप डाउनलोड करने के बाद ऐप में अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा।
3- रजिस्ट्रेशन करने के लिए अपना नाम, डेट ऑफ बर्थ और फोटो सबमिट करना होगा।
4- इसके बाद जब KBC आए तो आपको सवालों के जवाब लाइव प्रोग्राम के दौरान देने होंगे।
5- जियो घर बैठे जीतो जैकपॉट में 30 लाख यूजर्स एक साथ खेल सकते हैं।
6- स्कोर के मुताबिक प्लेयर्स को कॉन्टेक्ट किया जाएगा।

“कौन बनेगा करोड़पति” के लिए रजिस्ट्रेशन 6 जून शाम 8.30 बजे से शुरू हो चुके हैं। एसएमएस, कॉल, केबीसी मोबाइल ऐप, ऑनलाइन और यहां तक ​​कि आईवीआर के माध्यम से रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है। ऑनलाइन पंजीकरण करने के लिए https://kbcliv.in/online-registration पर जाएं। नाम, उम्र, लिंग और कॉन्टेक्ट डिटेल्स के साथ वेबसाइट पर मौजूद Google फॉर्म को भरें। फॉर्म भरने के बाद आपका रजिस्ट्रेशन हो जाएगा। रजिस्टर्ड यूजर्स को ईमेल या एसएमएस के माध्यम से ऑथरटीज द्वारा सूचित किया जाएगा और आने वाले शो की तारीखों की जानकारी दी जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App