ताज़ा खबर
 

JIO Happy New Year Offer: जियो ने लॉन्च किए अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग के 2 सस्ते प्लान

JIO Happy New Year Offer: रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड कम होकर 128kbps की रह जाएगी।

JIO Happy new year offer:JIO के 399 के रिचार्ज में यूजर को 70 दिन की वैधता मिलती है। इसमें 70 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

JIO Happy New Year Offer: जियो ने अपना हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में दो रिचार्ज पेश कर दिए हैं। अब JIO यूजर्स के लिए मात्र 199 रुपए में रोजाना 1.2GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज की सुविधा भी फ्री मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। वहीं कंपनी के दूसरे प्लान में यूजर को रोजाना 2GB डेटा मिलेगा।  मतलब इस पूरे प्लान में यूजर को 56GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज की भी सुविधा मिलेगी। दोनों ही प्लान्स में यूजर अनलिमिटेड इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकता है। यह प्लान 299 रुपए का है और इसकी वैधता भी 28 दिन की ही है। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा, स्पीड कम होकर 128kbps की रह जाएगी।

149 रिचार्ज: इसमें यूजर को 28 दिन की वैधता मिलती है। इसमें 28 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है। लेकिन एक शर्त है कि यूजर को रोजाना हाई स्पीड का केवल 0.15GB डेटा ही मिलेगा। मतलब कुल सात दिन में 4.20GB डेटा मिलेगा। वहीं रोजाना की स्पीड खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी।

399 रिचार्ज : इसमें यूजर को 70 दिन की वैधता मिलती है। इसमें 70 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है। लेकिन एक शर्त है कि यूजर को रोजाना हाई स्पीड का केवल 1GB डेटा ही मिलेगा। वहीं रोजाना की स्पीड खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी।

459 रिचार्ज: इसमें यूजर को 84 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है। लेकिन एक शर्त है कि यूजर को रोजाना हाई स्पीड का केवल 1GB डेटा ही मिलेगा। वहीं रोजाना की स्पीड खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी।

509 रिचार्ज : इसमें यूजर को 49 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है। लेकिन एक शर्त है कि यूजर को रोजाना हाई स्पीड का केवल 2GB डेटा ही मिलेगा। वहीं रोजाना की स्पीड खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App