ताज़ा खबर
 

Jio Giga Fiber: सस्ते में मिलेगा ज्यादा डेटा और TV सर्विस भी

Jio Giga Fiber Booking Date, Registration, Plans, Price, www.jio.com: : कंपनी इसके लिए कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं लेगी। इसके लिए केवल 4,500 रुपए की रिफंडेबल सिक्योरिटी देनी होगी।

इस समय Jio Giga Fiber का एक प्रीव्यू प्लान चल रहा है जिसमें महीने भर के लिए 100GB डेटा मिलता है।

Jio Giga Fiber Booking Date, Registration, Plans, Price: Relince JIO ने अपनी सर्विस Jio Giga Fiber लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। यह सर्विस 15 अगस्त से शुरू हो जाएगी। Jio giga fiber की सर्विस किफायती हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसका प्लान 500 रुपए से भी कम का होगा। इसकी सबसे खास बात होगी कि इससे टीवी भी चलेगा। इस सर्विस के साथ DTH की तरह ही इंटरनेट के माध्यम से टीवी देखा जा सकेगा। अब खबर है कि जियो की हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड सेवा Jio giga fiber दिवाली (7 नवंबर) से पहले ही देश के मेट्रो शहरों के साथ-साथ 80 बड़े शहरों में शुरू हो सकती है। वर्तमान समय में, यूजर्स को इन्टरनेट और केबल TV के लिए अलग-अलग भुगतान करना होता है। दोनों सर्विसेज को एक सिंगल प्लान में शामिल कर के कीमत कम की जा सकती है। अभी की बात करें तो होम ब्रॉडबैंड सेवाएं देने वाले ऑपरेटर्स 100 mbps की स्पीड से 100GB डेटा देने के लिए 700 से 1,000 रुपये चार्ज लेते हैं।

Jio Giga Fiber कंपनी की ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस है। यह 1GB प्रति सेकंड तक की स्पीड देगा। यह देश के 1,100 से अधिक शहरों में उपलब्ध होगी। इस समय Jio Giga Fiber का एक प्रीव्यू प्लान चल रहा है जिसमें महीने भर के लिए 100GB डेटा मिलता है। Jio Giga Fiber का रजिस्ट्रेशन 15 अगस्त से शुरू होगा। इसके बाद वे जियो की आधिकारिक वेसबाइट jio.com से प्लान की बुकिंग कर सकते हैं। इसके अलावा बताया जा रहा है कि आने वाले समय में कंपनी इसका पोस्टपेड प्लान भी लॉन्च कर सकती है। अभी रिलायंस जियो की जियो गीगा फाइबर सर्विस केवल प्रीपेड प्लान्स के साथ ही आएगी।

कंपनी इसके लिए कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं लेगी। इसके लिए केवल 4,500 रुपए की रिफंडेबल सिक्योरिटी देनी होगी। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाले प्लान्स की बात करें तो इसके 500 रुपए के प्लान में 300GB डेटा मिलेगा। इसकी वैधता 30 दिन की होगी। वहीं 750 रुपए के प्लान में 450GB डेटा मिलेगा, इसकी वैधता 30 दिन की होगी। वहीं इसके 999 रुपए के प्लान में यूजर को 30 दिन की वैधता के साथ  600GB डेटा मिलेगा। जियो गीगा फाइबर के 1,299 रुपए के प्लान में यूजर को 750GB डेटा 30 दिन के लिए मिलेगा। इसके अलावा सबसे महंगे 1,500 रुपए के प्लान में 900GB डेटा मिलेगा। इसकी वैधता भी 30 दिन की होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App