ताज़ा खबर
 

JIO इन स्मार्टफोन्स पर दे रहा 2,750 रुपए का कैशबैक और 100GB एक्स्ट्रा डेटा, जानिए आपको मिलेगा की नहीं

JIO cashback and double data offer: सैमसंग J2 स्मार्टफोन खरीदने पर जियो यूजर्स को 10GB एक्स्ट्रा डेटा के 10 वाउचर मिलेंगे। इस पूरे ऑफर का फायद केवल 30 सितंबर 2018 तक उठाया जा सकता है।

सैमसंग J7 Duo स्मार्टफोन में 2 रियर कैमरे दिए हैं। इसे ब्लैक और गोल्ड कलर में खरीदा जा सकता है।

JIO और सैमसंग ने मिलकर अपने यूजर्स के लिए खास ऑफर पेश किया है। इस ऑफर का नाम है ‘जियो कैशबैक एंड एडिशनल डेटा ऑफर -2018’। यह ऑफर कंपनी ने सैमसंग के साथ मिलकर निकाला है तो सैमसंग के स्मार्टफोन J2 और J7-Duo को खरीदने पर यह ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत Samsung J2 और Samsung J7 Duo खरीदने पर 2,750 रुपए का कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक रिचार्ज वाउचर के तौर पर मिलेगा। जब इनमें से कोई स्मार्टफोन खरीदेंगे तो जियो के यूजर्स को इनके साथ 50 रुपए के 55 वाउचर मिलेंगे। इन वाउचर्स का इस्तेमाल आगे रिचार्ज पर किया जा सकता है। हालांकि 1 बार में केवल एक ही रिचार्ज का इस्तेमाल किया जा सकता है। इन रिचार्ज वाउचर्स का इस्तेमाल 198 और 299 वाले रिचार्ज पर ही उठाया जा सकता है।

वहीं डबल डेटा की बात करें तो जो ग्राहक 198 रुपए या उससे ज्यादा का कोई भी जियो प्रीपेड प्लान चुनते हैं तो उन्हें निर्धारित डेटा का दोगुना डेटा मिलेगा। डबल डेटा ऑफर का फायदा केवल 4 बार के रिचार्ज में ही उठाया जा सकता है। इसके अलावा सैमसंग J2 स्मार्टफोन खरीदने पर जियो यूजर्स को 10GB एक्स्ट्रा डेटा के 10 वाउचर मिलेंगे। इस पूरे ऑफर का फायद केवल 30 सितंबर 2018 तक उठाया जा सकता है।

Samsung J7 Duo: सैमसंग  J7 Duo को कंपनी ने अप्रैल में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में 2 रियर कैमरे दिए हैं। इस स्मार्टफोन की कीतम 16,990 रुपए है। इसे ब्लैक और गोल्ड कलर में खरीदा जा सकता है। इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में 1.6 गीगाहर्ड्ज एक्सीनॉस 7 सीरीज का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन को स्पीड देने के लिए इसमें 4GB की रैम दी गई है। इंटरनल मैमोरी की बात करें तो इसमें 32GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। माइक्रोएसडी कार्ड से इसकी इंटरनल मैमोरी को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000mAH की बैटरी दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App