Jio Phone को टक्कर देने के लिए मार्केट में आया ये 299 रुपये वाला फोन, यहां से खरीदें

Jio Mobile Phone, Detel D1: रिलायंस जियो के फोन को टक्कर देने के लिए फोन बनाने वाली देसी कंपनी Detel ने अपना एक फीचर फोन लॉन्च किया है। Detel D1 की कीमत इसका सबसे खास फीचर है। इसकी कीमत 299 रुपये है।

jio, jio mobile, detel d1, detel d1 mobile, detel d1 phone, jio phone, jio mobile phone, jio 4g phone, jio.com, www.jio.com, 299 mobile, 299 mobile phone, 299 mobile phone online, detel mobile, detel mobile 299
Detel D1 Phone: अगर आप यह पता करना चाहते हैं कि इसकी डिलीवरी आपके पते पर है या नहीं तो इसके लिए कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अपना पिन कोड डालकर पता कर सकते हैं।

Reliance Jio के फोन को टक्कर देने के लिए फोन बनाने वाली देसी कंपनी Detel ने अपना एक फीचर फोन लॉन्च किया है।  Detel D1 की कीमत इसका सबसे खास फीचर है। इसकी कीमत 299 रुपये है। वह भी होम डिलीवरी के साथ। मतलब इस फोन को कंपनी की वेबसाइट detel-india.com से मात्र 299 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस फोन को एक बार चार्ज करके 15 दिन तक स्टैंडबाय पर रखा जा सकता है। यह एक फीचर फोन है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.44 इंच की ब्लैक एंड व्हाइट डिस्प्ले दी गई है। इसमें 650mAH की बैटरी दी गई है। यह एक सिंगल सिम फोन है।

जैसा कि एक फीचर फोन में होता है इसमें एक टॉर्च भी दी गई है। एंटरटेनमेंट के लिए इसमें एफएम दिया गया है। इसमें वाइब्रेशन मोड और लाउड स्पीकर भी दिए गए हैं। हालांकि अभी इस फोन की डिलीवरी की सर्विस सभी पिनकोड्स पर उपलब्ध नहीं है। अगर आप यह पता करना चाहते हैं कि इसकी डिलीवरी आपके पते पर है या नहीं तो इसके लिए कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अपना पिन कोड डालकर पता कर सकते हैं।

गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने अपना फीचर फोन लॉन्च किया था। इसकी कीमत 0 रुपये रखी गई है लेकिन एक शर्त है कि इसे लेने के लिए 1,500 रुपये की सिक्योरिटी मनी देनी होगी। यह सिक्योरिटी मनी 3 साल बाद वापस कर दी जाएगी। जियो के 4जी फीचर फोन के साथ जिंदगी भर अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा फ्री मिलेगी। फीचर्स की बात करें तो जियो के फीचर फोन में 2.4 इंच की क्यूवीजीए डिस्प्ले दी गई है। इसमें न्यूमेरिक कीपैड के साथ 4 नेविगेशन बटन दिया गया है।

इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मिलेगा। फोन में रियर कैमरा, टॉर्च लाइट और एफएम रेडियो भी मिलेगा। इसमें ब्लुटूथ दिया गया है। यह फोन 22 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा। यह फोन वॉयस कमांड भी सपोर्ट करेगा। इस फोन में रिलायंस जियो के जियो म्यूजिक, जियो सिनेमा और जियो टीवी जैसे ऐप पहले से इंस्टॉल आएंगे।

पढें फोन समाचार (Phonegadget News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट