ताज़ा खबर
 

Jio का अनलिमिटेड कॉलिंग का ये है सबसे सस्ता रिचार्ज, अपडेट पेज पर ऐसे करें JioPhone का रजिस्ट्रेशन

JIO Mobile Phone Recharge Plans: 399 रुपये के रिचार्ज में 84 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड इंटरनेट, वायस कॉलिंग और मैसेज की सुविधा मिलती है।
रिलायंस जियो का फ्री वाला फीचर फोन लेना चाहते हैं तो उसके लिए प्री बुकिंग रजिस्ट्रेशन जियो की साइट www.jio.com पर किए जा रहे हैं।

रिलायंस जियो ने धन धना धन ऑफर के खत्म होने के बाद फिर से धन धना धन ऑफर को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत में थोड़ा इजाफा किया गया है। इसकी कीमत 309 रुपये से बढ़ाकर 399 रुपये कर दी गई है। इसके साथ सुविधाअों में कोई बदलाव नहीं किया गया। 399 रुपये के रिचार्ज के साथ भी वही सर्विस मिल रही हैं जो 309 रुपये के रिचार्ज के साथ पहले मिल रही थीं। रिलायंस जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज 19 रुपये का है। इसकी वैधता 1 दिन की है। इसके साथ एक दिन के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और मैसेज की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा इसके साथ एक दिन के लिए 200MB हाई स्पीड डेटा भी मिल रहा है। वहीं 399 रुपये के रिचार्ज में 84 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड इंटरनेट, वायस कॉलिंग और मैसेज की सुविधा मिलती है। इसके अलावा जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है।

ऐसे करें अपडेट पेज पर Jio Phone के लिए रजिस्ट्रेशन
रिलायंस जियो का फ्री वाला फीचर फोन लेना चाहते हैं तो उसके लिए प्री बुकिंग रजिस्ट्रेशन जियो की साइट www.jio.com पर किए जा रहे हैं। रजिस्ट्रेशन के लिए सबसे पहले जियो की वेबसाइट पर जाना होगा। जब आप वेबसाइट खोलेंगे तो कीप मी पोस्टिड का विकल्प आएगा। इस पर क्लिक करने के बाद रजिस्ट्रेशन फॉर्म खुलेगा। इंडिविजुअल या बिजनेस के लिए फोन लेना है तो दोनों का फॉर्म अलग अलग है। अगर अपने लिए फोन लेना है तो इंडिविजुअल सिलेक्ट करके अपना नाम, ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर और पिन कोड डालना होगा। यह डिटेल्स डालने के बाद आप सबमिट कर देंगे। सबमिट करते हैं आपके पास कंपनी की तरफ से ईमेल आ जाएगा।

अगर कंपनी के लिए फोन लेना चाहते हैं तो बिजनेस सिलेक्ट करना है। इसमें जिसके नाम से फोन लेना है उसका नाम, कंपनी का नाम, पिन नंबर, ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर और कितने फोन लेना चाहते हैं। यह सभी डिटेल्ट फॉर्म में भरनी होंगी। यह सभी डिटेल्स भरने के बाद सबमिट पर क्लिक करना होगा और रजिस्ट्रेशन हो जाएगा। रजिस्ट्रेशन पूरा होने के बाद कन्फर्मेशन मेल और मैसेज आएगा।

फीचर्स: जियो के फीचर फोन में 2.4 इंच की क्यूवीजीए डिस्प्ले दी गई है। इसमें न्यूमेरिक कीपैड के साथ 4 नेविगेशन बटन दिया गया है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मिलेगा। फोन में रियर कैमरा, टॉर्च लाइट और एफएम रेडियो भी मिलेगा। इसमें ब्लुटूथ दिया गया है। यह फोन 22 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा। यह फोन वॉयस कमांड भी सपोर्ट करेगा। इस फोन में रिलायंस जियो के जियो म्यूजिक, जियो सिनेमा और जियो टीवी जैसे ऐप पहले से इंस्टॉल आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    subodh kr
    Oct 30, 2017 at 8:13 pm
    new jio phone me ek saal me kam se kam kitni baar recharge krne parega ,recharge nhi krne pr v phone me incoming call aatta rahega ya nhi
    (0)(0)
    Reply
    1. O
      om prakash singh
      Aug 12, 2017 at 4:46 am
      गुड कंडीशन योर ४ग जिओ फ़ोन थैंक
      (0)(0)
      Reply
      1. A
        amar mahato
        Aug 9, 2017 at 9:36 pm
        junbad, rangamatya, chandankiyari, bokaro, jharkhand, पिन नो 828134
        (0)(0)
        Reply
        1. P
          pavan saini
          Aug 9, 2017 at 8:45 pm
          You mobali
          (0)(0)
          Reply