ताज़ा खबर
 

iVoomi Me4 और Me5 भारत में लॉन्च, शानदार फीचर्स के साथ कीमत 3,499 रुपये से शुरू

iVoomi Me4 and iVoomi Me5 launched: दोनों ही बजट स्मार्टफोन गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड नूगा 7.0 पर काम करते हैं।
ivoomi me4 में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और me5 में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी iVoomi ने अपने दो नए बजट 4G वोल्ट नेटवर्क सपोर्ट के साथ भारत में लॉन्च कर दिए हैं। iVoomi Me4 और iVoomi Me5 गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7 पर काम करेंगे। आईवूमि Me4 को शैंपेन गोल्ड, ब्लैक और डार्क ग्रे कलर में लॉन्च किया गया है, वहीं Me5 को शैंपेन गोल्ड और ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है। कीमत की बात करें तो iVoomi Me4 की कीमत 3,499 रुपये है और iVoomi Me5 की कीमत 4,499 रुपये है। इन दोनों ही बजट स्मार्टफोन्स को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

iVoomi Me4 फीचर्स: आईवूमि Me4 में 4.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन में 1.1 गीगाहर्ड्ज का क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें टी720 जीपीयू भी दिया गया है। इसमें 1GB की रैम दी गई है। फोन में 8GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो फोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही 5 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 2,000mAH की बैटरी दी गई है।

iVoomi Me5 फीचर्स: आईवूमि Me5 में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। फोन में 1.2 गीगाहर्ड्ज का क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 2GB की रैम दी गई है। फोन में 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो फोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3,000mAH की बैटरी दी गई है।

कनेक्टिविटी के लिए 4जी वोल्ट सपोर्ट के साथ आने वाले आईवूमि मी5 और आईवूमि मी4 फोन में 2जी, 3जी, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ यूएसबी, जीपीएस/जीपीआरएस, एज, 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर हैं। इसके अलावा दोनों फोन में जी-सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी हैं। दोनों ही स्मार्टफोन 22 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.