ताज़ा खबर
 

7,500 रुपए से भी सस्ते फोन में दिए हैं एक लाख रुपए से भी महंगे iPhone X जैसे फीचर्स

i1s में 5.45 इंच की एचडी इनफिनिटी एज डिस्प्ले दी गई है। फोन में पतले किनारे वाली बड़ी डिस्प्ले दी गई है। इसमें 1.3 गीगाहर्ड्ज का क्वाड-कोर मीडियाटेक MTK 6737 प्रोसेसर दिया गया है।

Author Published on: March 11, 2018 11:24 AM
आईवूमी I1s में फ्लैश व ऑटोफोकस के साथ 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है।

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी iVoomi ने अपने स्मार्टफोन i1S का एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च कर दिया है। इसकी सबसे खास बात है कि इस स्मार्टफोन में एप्पल के सबसे महंगे iPhone X के फीचर्स दिए गए हैं। यह फोन फेस आईडी के साथ आता है। मतलब मालिक का चेहरा देखकर भी इसका लॉक खुल जाएगा। इस स्मार्टफोन के साथ जियो की तरफ से 2,200 रुपए का कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है। इस ऑफर में जियो के 50-50 रुपए के 44 वाउचर दिए जाएंगे। रिचार्ज के लिए एक बार में एक वाउचर का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीतम 7,499 रुपए है। वहीं कैशबैक के बाद यह फोन 5,299 रुपए में पड़ेगा। इस फोन को केवल फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इसकी मदद से यूजर्स स्मार्टफोन को फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा फेस से भी अनलॉक कर पाएंगे। इसी के साथ फेस आईडी के साथ आने वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन बन गया है।

आईवूमी i1s के फीचर्स की बात करें तो i1s में 5.45 इंच की एचडी इनफिनिटी एज डिस्प्ले दी गई है। फोन में पतले किनारे वाली बड़ी डिस्प्ले दी गई है। इसमें 1.3 गीगाहर्ड्ज का क्वाड-कोर मीडियाटेक MTK 6737 प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए 720 एमपी1 दिया गया है। i1s में 3GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। यह दोनों ही फोन गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.0 पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3000mAH की बैटरी दी गई है।

यह स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है। कैमरे की बात करें तो आईवूमी I1s में  फ्लैश व ऑटोफोकस के साथ 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। सिक्योरिटी के लिए  फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। i1S आईवूमी जेड ब्लैक और प्लेटिनम गोल्ड कलर में मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Nidahas Trophy 2018 T20 Match: जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब JIO TV पर अलग-अलग एंगल से देख सकते हैं क्रिकेट
2 Xiaomi Redmi 5: सस्ते में मिलेगा पावर पैक, ये हो सकते हैं खास फीचर्स, वीडियो में देखिए कैसा है फोन
3 स्मार्टफोन में से फोटो और वीडियो डिलीट होने पर घबराएं नहीं, फ्री में ऐसे कर सकते हैं रिस्टोर