ताज़ा खबर
 

Redmi 5A, और 4 को टक्कर देगा 6,000 रुपए से भी सस्ता ये 3 कैमरे वाला स्मार्टफोन

Ivoomi I1, I1s: यह दोनों स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 10 जनवरी से सेल के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे

आईवूमी ने आइडिया के साथ साझेदारी की है और आइडिया इन स्मार्टफोन की खरीद पर 1,500 रुपए का कैशबैक देगी।

Xiaomi Redmi के सस्ते स्मार्टफोन्स को टक्कर देने के लिए एक और स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में आ गया है। यह फोन फीचर्स के मामले में अपनी रेंज के Redmi 5A और रेडमी 4 से आगे है। इस फोन की सबसे खास बात है कि इसमें 3 कैमरे दिए गए हैं। साथ ही इसका डिस्प्ले भी बहुत ही पतले बेजल वाला दिया गया है। इसमे ंफुल विजन डिस्प्ले दी गई है। Ivoomi ने I1 और I1s स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं। यह दोनों स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 10 जनवरी से सेल के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे। iVoomi i1 की कीमत 5,999 रुपए और iVoomi i1s की कीमत 7,499 रुपए है। आईवूमी ने आइडिया के साथ साझेदारी की है और आइडिया इन स्मार्टफोन की खरीद पर 1,500 रुपए का कैशबैक देगी। आपको बता दें कि रेडमी 4 की शुरूआती कीमत 6,999 रुपए है। वहीं रेडमी 5A के 3GB वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए है।

Ivoomi I1, I1s फीचर्स: आईवूमी I1 और I1s के फीचर्स की बात करें तो रैम व स्टोरेज को छोड़कर दोनों ही फोन्स के फीचर एक जैसे हैं। I1 में 2GB की रैम के साथ 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। वहीं I1s में 3GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। दोनों ही स्मार्टफोन्स में 5.45 इंच की एचडी इनफिनिटी एज डिस्प्ले दी गई है। फोन में पतले किनारे वाली बड़ी डिस्प्ले दी गई है। इन दोनों ही फोन्स में 1.3 गीगाहर्ड्ज का क्वाड-कोर मीडियाटेक MTK 6737 प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए 720 एमपी1 दिया गया है। यह दोनों ही फोन गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.0 पर काम करेंगे।

आईवूमी के इन दोनों फोन को पावर देने के लिए 3000mAH की बैटरी दी गई है और दोनों ही स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आए हैं। कैमरे की बात करें तो आईवूमी I1 और I1s में  फ्लैश व ऑटोफोकस के साथ 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। सिक्योरिटी के लिए  फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। आईवूमी के ये दोनों स्मार्टफोन जेड ब्लैक और प्लेटिनम गोल्ड कलर में मिलेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App