ताज़ा खबर
 

लॉन्च से पहले ही लीक हो गई एप्पल के 6.1 इच की स्क्रीन वाले मोबाइल की कीमत

Apple iPhone 2018: iPhone Xc में डुअल-सिम सपोर्ट होने की उम्मीद है। डुअल सिम वाले इस मॉडल को केवल चीन में ही बेचे जाने की संभावना है।

iphone 6.1 inch, iphone xc, iphone 6.1 specifications, iphone 2018, apple, iphone xs, iphone xs plus, iphone xc, iphone xc new, iphone xc price in india, iphone xc featuresiPhone X और iPhone X प्लस में कंपनी द्वारा डुअल-सिम सपोर्ट मिल सकता है।

Apple ने कैलिफोर्निया में अपने एप्पल पार्क कैंपस में 12 सितंबर को सालाना इवेंट का आयोजन किया है। एप्पल हर साल 12 सितंबर को इवेंट का आयोजन करती है। इसी इवेंट में वह अपनी कंपनी की प्लानिंग बताती है और अपने नए प्रॉडक्ट्स भी लॉन्च करती है। इवेंट के दौरान कंपनी iPhone 2018 मॉडल को लॉन्च कर सकती है। iPhone Xs में 5.8 इंच का OLED डिस्प्ले होगी, यह  iPhone X का अपग्रेड वर्जन होगा। 6.5 इंच वाले OLED मॉडल को iPhone Xs Plus और 6.1 इंच वाले LCD मॉडल को iPhone Xc के नाम से लॉन्च किया जा सकता है।

iPhone 2018 मॉडल के लॉन्च से पहले सामने आए नए लीक में तीनों फोन्स की संभावित कीमत का पता चला है। चीनी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट Weibo पर iPhone 2018 की कीमत का खुलासा हुआ है। Weibo के मुताबिक, एप्पल के किफायती वेरिएंट iPhone Xc की शुरुआती कीमत 5,888 चीनी युआन (लगभग 62,100 रुपये), iPhone X की शुरुआती कीमत 7,388 चीनी युआन (लगभग 77,900 रुपये) और iPhone X Plus की शुरुआती कीमत 8,388 चीनी युआन (लगभग 88,400 रुपये) हो सकती है।

वहीं CNBC की रिपोर्ट की बात करें तो रिपोर्ट में दावा किया गया था कि Goldman Sachs के एक एनालिस्ट के मुताबिक, एप्पल का किफायती वेरिएंट iPhone 9 के नाम से जाना जाएगा। आईफोन 9 की शुरुआती कीमत 849 डॉलर (लगभग 61,500 रुपये) हो सकती है। इससे पहले अटकलें लगाई जा रही थी कि इसकी कीमत 699 डॉलर (लगभग 50,600 रुपये) हो सकती है।  iPhone Xc में डुअल-सिम सपोर्ट होने की उम्मीद है। डुअल सिम वाले इस मॉडल को केवल चीन में ही बेचे जाने की संभावना है। यह बात अभी स्पष्ट नहीं है कि iPhone X और  iPhone X प्लस में कंपनी द्वारा डुअल-सिम सपोर्ट दिया जाएगा या नहीं। 12 सितंबर को आयोजित लॉन्च इवेंट के दौरान Apple के तीनों हैंडसेट की कीमत से पर्दा उठेगा। इवेंट की शुरुआत भारतीय समयानुसार रात 10.30 बजे होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 JIO को टक्कर देने आ गया ये 34GB डेटा वाला रिचार्ज
2 Moto G6 Plus 3 कैमरे के साथ भारत में लॉन्च, कैशबैक और एक्स्ट्रा डेटा का ऑफर
3 Redmi 6 की भारत में पहली सेल, जानिए आपको डिस्काउंट मिलेगा कि नहीं