ताज़ा खबर
 

6000 से भी कम में इंटेक्स ने उतारा 4G फोन ‘क्लाउड स्टाइल’, 8 MP कैमरा समेत इन फीचर्स से है लैस

फोन लॉन्चिंग पर इंटेक्स टेक्नॉलजीज के निदेशक और व्यापार प्रमुख निधि मार्कंडे ने एक बयान में कहा, "क्लाउड स्टाइल 4जी के लांच के साथ हमने व्यापक उपयोगकर्ताओं के लिए दो नए यूनिक फीचर्स पेश किए हैं। इमें बिल्ट इन गेमप्ले कार्यक्षमता और हमारा घरेलू वीएएस फीचर शामिल है, जिसे एलएफटीवी कहा जाता है।

Author नई दिल्ली। | January 25, 2017 7:22 PM
दो कलर वेरिएंट में लॉन्च हुआ इंटेक्स क्लाउड स्टाइल।

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स टेक्नॉलजीज ने मार्केट में अपना नया 4G VOLTE स्मार्टफोन ‘इंटेक्स क्लाउड स्टाइल 4जी’ उतारा है। फोन में 5 इंच का एचडी (720×1280 पिक्सल) डिस्प्ले है जिसकी पिक्सल डेनसिटी 196 पीपीआई है। इंटेक्स क्लाउड स्टाइल 4जी की कीमत 5,799 रुपये है और इसे कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज के क्वाडकोर प्रोसेसर के साथ 1 जीबी की रैम दी गई है। फोन में 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे मेमोरी कार्ड की सहायता से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड मार्शमैलो 6.0 आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

कैमरा फीचर्स की बात करे तो इंटेक्स क्लाउड स्टाइल 4जी फोन में 8 मेगापिक्सल का बैक कैमरा दिया गया है, वहीं सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है। इसमें 2,500 एमएएच की बैटरी है जिसकी क्षमता 10 घंटे का टॉकटाइम तथा 400 घंटों का स्टैंडबाई टाइम है। यह स्मार्टफोन स्नैपडील पर गोल्ड और ग्रे रंगों में उपलब्ध है। अन्य कनेक्टिविटी फ़ीचर में ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस/ ए-जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी शामिल हैं। हैंडसेट का डाइमेंशन 145x73x8.8 मिलीमीटर है और वज़न 140 ग्राम है।

फोन लॉन्चिंग पर इंटेक्स टेक्नॉलजीज के निदेशक और व्यापार प्रमुख निधि मार्कंडे ने एक बयान में कहा, “क्लाउड स्टाइल 4जी के लांच के साथ हमने व्यापक उपयोगकर्ताओं के लिए दो नए यूनिक फीचर्स पेश किए हैं। इमें बिल्ट इन गेमप्ले कार्यक्षमता और हमारा घरेलू वीएएस फीचर शामिल है, जिसे एलएफटीवी कहा जाता है। यह प्रयोक्ताओं को स्मार्टफोन प्रयोग करने का बिल्कुल नया अनुभव प्रदान करेगा।” उन्होंने कहा कि इस 4G फोन को स्नैपडील पर लॉन्च किया गया है। यह फोन स्नैपडील पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

गौरतलब है कि इन्टेक्स ने एक और नया 4जी स्मार्टफोन Cloud Q11 भी लॉन्च किया है। इन्टेक्स क्लाउड क्यू11 में 5.5 इंच की एचडी आईपीएस (720×1280 पिक्सल) डिस्प्ले दी गई है। फोन एंड्रॉइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। इसमें 1.2GHz का क्वाडकोर मीडियाटेक MT6737V प्रोसेसर दिया गया है। फोन में एक जीबी की रैम दी गई है। फोन की इंटरनल मैमोरी 8 जीबी की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को केवल आनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन से 6190 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Micromax लाई खास वीडियो कॉलिंग के लिए दो किफायती स्मार्टफोन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App